Move to Jagran APP

Haryana Crime News: खौफनाक! पैसों के लिए कई बार टोकने पर मां ने मारी चप्पल, बेरोजगार बेटे ने गला घोंट ले ली जान

Haryana Crime News हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बेटे ने मां का गला घोंटकर हत्‍या कर दी। साथ ही शव को कमरे में बंद कर दिया। बदबू आने पर घर की ऊपरी मंजिल पर रहे महिला के बड़े बेटे रोहित ने शनिवार सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो महिला का शव बेड पर पड़ा था।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 09 Jun 2024 10:30 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 10:30 AM (IST)
Haryana Crime News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बेटे ने मां का गला घोंट उतारा मौत के घाट

जागरण संवाददाता , शाहाबाद (कुरुक्षेत्र)। Haryana Crime News: हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर-एक की कोठी नंबर 403 में बेटे ने 55 वर्षीय मां कृष्णा देवी की हत्या कर दी। आरोपित ने छह जून को हत्या मारपीट करके और गला घोंट कर की गई है।

मोहित अग्रवाल (32) ने हत्या कर मां के शव को घर के एक कमरे में बंद कर दिया। बदबू आने पर घर की ऊपरी मंजिल पर रहे महिला के बड़े बेटे रोहित ने शनिवार सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो महिला का शव बेड पर पड़ा था।

मां के टोकने से था परेशान

आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह बीएसएनएल में ठेके की नौकरी छोड़ चुका है। इस पर उसकी मां रोज टोकती थी कि कुछ काम करले। घटना वाले दिन भी मां ने टोका। इस उसने कहा कि घर बेचकर उसे पैसा दे दे ताकि वह कोई काम कर ले। मां ने गुस्से में उसे चप्पल से मारा। इस पर उसे भी गुस्सा आ गया और मांग का गला दबा दिया। पुलिस आरोपित को आज कोर्ट में पेश करेगी।

छह जून को हत्या कर शव कमरे में किया बंद

थाना प्रभारी ललित सिंह ने बताया कि सुबह नौ बजे आरोपित मोहित के बड़े भाई रोहित ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। उसने बताया कि भूतल पर बने कमरों से दुर्गंध आ रही है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जब भूतल पर बंद कमरे को खोलकर देखा गया तो अंदर बेड पर कृष्णा देवी का शव पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Gurugram: दृष्टिहीन बेटी को सौतेले बाप ने बनाया हवस का शिकार, कोर्ट ने अंतिम सांस तक सुनाई कैद की सजा

पुलिस के अनुसार मोहित अग्रवाल ने छह जून को अपनी माता कृष्णा देवी की हत्या गला घोंटकर और पीटकर कर दी थी। फिर शव कमरे में बंद कर दिया था। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर तथ्य जुटाए हैं। इसके अलावा शव के आसपास रखे कपड़ों आदि को कब्जे में लिया गया है।

कॉन्ट्रैक्ट पर बीएसएनएल में नौकरी करता था आरोपित मोहित

मोहित अग्रवाल बीएसएनएल में कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी करता था और उसकी ड्यूटी अंबाला में थी। हत्या का कारण पूछे जाने पर मोहित बार-बार मकान व जायदाद को लेकर बड़बड़ा रहा था। मोहित अग्रवाल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने बीएसएनएल की नौकरी छोड़ दी है। वह घर पर ही रह रहा था। मां रोज टोकती थी कि कोई काम कर ले। घटना वाले दिन भी मां ने टोका।

इस पर उसने कहा कि मकान बेचकर उसे पैसे दे दे ताकि वह कोई व्यापार कर ले। इस पर मां ने उसपर चप्पल चलाकर मारा। वह भी गुस्से में आ गया और मां का गला घोंट दिया। इसके बाद उसे कुछ नहीं समझ में नहीं आया। मां के मरने के बाद कमरा बंद कर दिया।

बड़े भाई के साथ भी नहीं बनती थी आरोपित की

जानकारी से सामने आई है कि आरोपित मोहित अग्रवाल की अपने भाई रोहित के साथ नहीं बनती है। इसलिए शव से दुर्गंध उठने के बाद भी रोहित अग्रवाल भूतल पर बने कमरों में अपनी मां को देखने के लिए नहीं आया, बल्कि इसकी सूचना पुलिस में दी। बातचीत में रोहित अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने शव से दुर्गंध उठने की सूचना पुलिस को अवश्य दी थी लेकिन मां की हत्या उसके छोटे भाई मोहित अग्रवाल ने की है या नहीं इसके बारे में उसे कुछ नहीं मालूम।

यह भी पढ़ें: Gurugram: पिता से वीडियो कॉल पर की बातचीत, फिर बेटे की मौत का पहुंचा समाचार; सोसाइटी में मिला शव

पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ

थाना प्रभारी ललित सिंह ने कहा कि आरोपित को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान हत्या के सही कारण का पता चल पाएगा। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.