Move to Jagran APP

COVID in Kurukshetra: कोरोना वायरस एक बार फिर हुआ जानलेवा, एक की मौत

COVID in Kurukshetra हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कोरोना वायरस एक बार फिर जानलेवा साब‍ित हो रहा है। मंगलवार को जिले की एक महिला की पंचकूला के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला कोरोना पॉजिट‍िव मिली थी।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 11 Apr 2023 05:33 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2023 05:33 PM (IST)
COVID in Kurukshetra: कोरोना वायरस एक बार फिर हुआ जानलेवा, एक की मौत
कोरोना वायरस एक बार फिर हुआ जानलेवा, एक की मौत

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता: कोरोना वायरस एक बार फिर से जानलेवा हो गया है। मंगलवार को जिले की एक महिला की पंचकूला के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला कोरोना पॉजिट‍िव मिली थी। वहीं गांव हथीरा के एक व्यक्ति की भी मृत्यु हुई है, जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम अभी उसकी मृत्यु के कारणों की पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

दो और कोरोना पॉजिट‍िव

वहीं मंगलवार को दो और कोरोना पॉजिट‍िव केस मिले हैं। इससे पहले जिले में सोमवार को सात की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। अब जिले में 30 एक्टिव केस हो गए हैं। जबकि दो मरीज अस्पताल में दाखिल हैं। अब तक 27867 पॉजिट‍िव केस सामने आ चुके हैं। इनमें से अब तक 27431 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं और कोरोना पॉजिट‍िव 409 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है।

वहीं दूसरे मामले में धोखाधड़ी से महिला के कानों की बालियां छीनने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिहोवा : पुलिस की अपराध शाखा दो ने महिला के कानों से बालियां छीनने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित कैथल के गांव चंदलाना निवासी नरेंद्र शर्मा उर्फ नीतिश को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पिहोवा की न्यू शास्त्री कालोनी निवासी एक महिला ने 27 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि वह 26 फरवरी को सुबह छह बजे पूजा के लिए मंदिर जा रही थी।

बालियां छीन कर हो गए फरार

जब वह गाबा क्लाथ हाउस के पास पहुंची तो पीछे से एक लड़का आया और उसे कहने लगा कि उसके सिर पर मधुमक्खी बैठी है। जब वह अपनी शाल को जोड़ने लगी तो उसे लड़के उसके कानों से बालियां छीन ली और फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक नरेश कुमार को सौंपी।

बाद में मामले की जांच पुलिस की अपराध शाखा दो को सौंपी गई। पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी प्रतीक कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित कैथल गांव चंदलाना निवासी नरेंद्र शर्मा उर्फ नीतिश को गिरफ्तार किया। आरोपित से 7200 रुपये नकद बरामद किए। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.