Move to Jagran APP

Karnal: रोडवेज बस से टिकट के 23 हजार रुपये चोरी, कंडक्टर ने दर्ज कराई एफआईआर; सीटीवी खंगाल रही पुलिस

Karnal बस स्टैंड पर खड़ी रोडवेज बस से टिकट बिक्री के 23370 रुपये से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। परिचालक की शिकायत पर बस स्टैंड चौकी पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By Kapil KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANThu, 25 May 2023 08:21 PM (IST)
Karnal: रोडवेज बस से टिकट के 23 हजार रुपये चोरी, कंडक्टर ने दर्ज कराई एफआईआर; सीटीवी खंगाल रही पुलिस
Karnal: रोडवेज बस से टिकट के 23 हजार रुपये चोरी : जागरण

करनाल, जागरण संवाददाता: पुराना रोडवेज बस स्टैंड पर खड़ी रोडवेज बस से टिकट बिक्री के 23370 रुपये से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। परिचालक की शिकायत पर बस स्टैंड चौकी पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। बस स्टैंड के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

गांव बाल रांगडान निवासी रामनिवास ने बताया कि हरियाणा रोडवेज में परिचालक के पद पर तैनात है। इसी बस में सादाराम चालक के रूप में तैनात है। उनकी ड्यूटी पुराना करनाल बस स्टैंड से शामली मार्ग पर है। वीरवार सुबह 10.20 बजे काउंटर संख्या छह पर बस लगाई। चालक के पास बस के बोनट पर टिकट बिक्री के 23370 रुपये से भरा काले रंग का बैग रखा हुआ था।

काउंटर पर बस लगाने के बाद जब बस में पहुंचे तो बैग गायब मिला। उन्होंने इधर-उधर बैग की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। किसी अज्ञात ने बस से बैग चोरी किया है। इससे रोडवेज निगम को नुकसान हुआ है। अज्ञात पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के माध्यम से चोर तक पहुंचने में लगी है।