जेएनएन, करनाल। भाजपा सांसद व अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के पिता तथा मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र (Bollywood actor Dharmendra) के शहर थाने क्षेत्र में स्थित मैन फूड एंड इंटरटेनमेंट (Man Food and Entertainment) पर कब्जा करने, संबंधित पदाधिकारियों को धमकी देने व जालसाजी रचने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धर्मेंद्र के इस प्रतिष्ठान का नाम हीमैन ढाबे (Heman Dhaba) के रूप भी जाना जाता है।

विकास चौधरी ने ही मैन ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक के तौर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि नवदीप उनके पास उक्त रेस्टोरेंट पर वर्कर के तौर पर कार्य करता था, लेकिन उसने खुद को जीएम बताते हुए फर्जी लेटर हेड व मोहरें आदि का प्रयोग किया और अधिकारियों को गुमराह करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के आठ साल बाद तक बेटे ने ली 92 लाख Pension, दो बार पेश किया फर्जी Living certificate

27 मई को आरोपित ने खुद को पार्टनर करार देते हुए डेढ़ करोड़ रुपये की मांग की और नकली एग्रीमेंट भी तैयार करवा लिया। शिकायत में लगाए गए आरोपों के अनुसार 15 मई को अन्य आरोपित आदित्य और जितेंद्र ने आपस में आत्महत्या की मेल बनाकर कंपनी के लोगों को फंसाने की साजिश रची और फिर शाम को आदित्य ने शराब के नशे मे नवदीप के साथ मिलकर जनरल मैनेजर को आत्महत्या करने की धमकी भरी मेल की।

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला, मामूली विवाद पर दर्ज केस के कारण बर्खास्त नहीं किया जा सकता कर्मचारी  

इस संबंध में सेक्टर चार पुलिस चौकी में शिकायत भी दी गई थी, जिसमें बाद में आरोपित ने माना कि यह सब पैसे हासिल करने के लिए किया गया। इसके बाद 18 मई को आरोपितों ने रेस्टोरेंट पर कब्जा कर लिया और कंपनी के एक गार्ड के साथ मारपीट भी की। शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि यहां से आरोपितों ने सामान भी चोरी किया है तो वहीं अब यहां कब्जा कर अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है।

आरोपितों से उन्होंने रेस्टोरेंट से कब्जा छुड़ाने का प्रयास भी किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के साथ रेस्टोरेंट से कब्जा छुड़ाने की मांग की है। यह ढाबा फरवरी माह में खोला गया था। एसएचओ सिटी हरजिंद सिंह का कहना है कि फिलहाल शिकायत के आधार पर आरोपित नवदीप, आदित्य, जितेंद्र व अमृत सहित अन्य लोगों के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच भी शुरू कर दी है और जल्द ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए अच्छी खबर, सरकार सहकारी बैंक से कर्ज लेने की लिमिट बढ़ाएगी, खाका तैयार

यह भी पढ़ें: अदालतों में अब नॉन अर्जेंट केस की भी होगी फाइलिंग, रखना होगा पांच बातों का ध्यान

यह भी पढ़ें: पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के एक और मंत्री विवादों में, जमीन घोटाले के आरोप

 यह भी पढ़ें: हरियाणा के इस शहर में फिर फूटा कोरोना बम, एक दिन में 16 पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमित 111

 

यह भी पढ़ें: सोनाली-सचिव विवाद में खाप का दखल, महापंचायत में लिया कड़ा फैसला, कही बड़ी बात

 

यह भी पढ़ें: TikTok स्टार BJP नेता सोनाली फौगाट के खिलाफ खाप की महापंचायत, सुल्‍तान बोले- कसूरवार हूं तो गर्दन उतार देना

 

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन अनलॉक के साथ ही बदमाश सक्रिय, उखाड़ ले गए Axis Bank का ATM

 

यह भी पढ़ें: खूंखार कुतिया का आतंक हुआ समाप्‍त, इस पर था 12 हजार रुपये का इनाम

 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस