Move to Jagran APP

Haryana Crime News: कॉलेज में प्राध्यापक छात्राओं को भेजता था अश्लील वीडियो का लिंक, पकड़े जाने पर हो गया ये एक्शन

कैथल जिले के एक कॉलेज में प्राध्यापक पर आरोप है कि उसने छात्राओं के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक भेजा। शिकायत के बाद लेक्चरर जितेंद्र कुमार को कॉलेज प्रशासन ने बर्खास्त किया। पत्रकारिता विभाग की छात्राओं ने प्रिंसिपल को अपनी शिकायत में दी थी जिसमें उन्होंने बताया कि जो लेक्चरर उन्हें पढ़ाता है। उसने उनके ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक भेजा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 10 Apr 2024 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 04:06 PM (IST)
Haryana News: कॉलेज में प्राध्यापक छात्राओं को भेजता था अश्लील वीडियो का लिंक। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका (कैथल)। (College lecturer send obscene videos) छात्राओं के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक भेजने के आरोपित एक्सटेंशन लेक्चरर जितेंद्र कुमार को कॉलेज प्रशासन ने बर्खास्त कर दिया। सोमवार को प्रिंसिपल रामनिवास यादव इस मसले के हल के लिए उच्चतर शिक्षा निदेशालय में गए थे।

छात्राओं की शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

इसके बाद उन्होंने कॉलेज के समक्ष अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता डा. चरण दास को जूस पिलाकर धरना समाप्त करवाया। छात्राएं भी उनके साथ थीं। कॉलेज की पत्रकारिता विभाग की छात्राओं ने प्रिंसिपल को शिकायत की थी कि उनको पढ़ाने वाले जितेंद्र कुमार ने उनके एक वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक भेजा (Kaithal Crime) है।

जैसे ही यह चर्चा कालेज में फैली जितेंद्र ने लिंक को डिलीट कर दिया। हालांकि उससे पहले कई छात्राओं ने अश्लील पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर कॉलेज प्रशासन को शिकायत कर दी थी। कॉलेज की तीन सदस्यीय आंतरिक शिकायत कमेटी ने मामले की जांच की।

यह भी पढ़ें: Hisar Acccident: ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने अचानक लगाई ब्रेक, बाइक टकराने से दो दोस्तों की चली गई जान

कॉलेज के प्रिंसिपल ने पुलिस में दी शिकायत

प्राध्यापक पर लगे हुए आरोपों को प्रथम दृष्टया सत्य पाया। यह रिपोर्ट हासिल करने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल ने पुलिस (Haryana Police) में शिकायत दे दी और आरोपित प्राध्यापक को गिरफ्तार (Crime News) कर लिया। दो दिन बाद आरोपित को जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़ें: Haryana News: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को रोहतक आना पड़ा भारी, अब दर्ज हो सकती है FIR; पढ़ें पूरा मामला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.