Move to Jagran APP

Haryana News:'सुबह खाने का डिब्बा लेकर...', चाचा अभय के लिए ये क्या बोल गए दुष्यंत चौटाला? हुड्डा पर भी कसा तंज

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आज कैथल (Kaithal News) में आयोजित जजपा की एक चुनावी सभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने एक के बाद एक कांग्रेस पर कई हमले किए। जजपा नेता के बयानों के केंद्र में प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रहे। हुड्डा के टिकट बंटवारे को लेकर उन्होंने हमले किए। चौटाला ने कहा कि पुत्र-प्रेम के मोह में कांग्रेस की रांध काट दी गई।

By Pankaj Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 15 May 2024 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 08:00 PM (IST)
Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पुत्र- मोह में कांग्रेस की रांध काट दी- दुष्यंत चौटाला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को कहा कि प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पुत्र-मोह में कांग्रेस की रांध काट दी। गठबंधन में कुरुक्षेत्र को आम आदमी पार्टी की सीट देकर रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) का पत्ता काट दिया। करनाल (Karnal News) में कुलदीप शर्मा और उनके बेटे दावेदार थे। उनकी टिकट काट दी।

मामा के छोरे को पार्टी में लाए, बेटे की उड़ा दी टिकट-दुष्यंत चौटाला

हिसार (Hisar News) में एक रात पहले अपने मामा के छोरे बीरेंद्र सिंह (Birender Singh) को पार्टी में लाए और अगले दिन उनके बेटे बृजेंद्र सिंह की टिकट उड़ा दी। भिवानी (Bhiwani News) से किरण चौधरी, गुरुग्राम (Gurugram News) से कैप्टन अजय यादव और फरीदाबाद से अपने रिश्तेदार करण दलाल को भी नहीं छोड़ा। यह प्रदेश के सबसे बड़े काटू नेता हैं। दुष्यंत बुधवार शाम कैथल में आयोजित जजपा की एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

हुड्डा की पूर्व सीएम के साथ हो रखी है फिक्सिंग-जजपा नेता

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने करनाल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) के साथ फिक्सिंग कर रखी है। ताकि रोहतक में इनका बेटा चुनाव जीत जाए। वह इनको करनाल में मदद कर रहे हैं तो मनोहर लाल हुड्डा को रोहतक में। अभय चौटाला (Abhay Chautala) पर कटाक्ष करते हुए दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि यह सुबह खाने का डिब्बा लेकर निकलते हैं और किसी भी नेता के घर पटका लेकर पहुंच जाते हैं। इन्हें लोग वोट तो दे नहीं रहे।

यह भी पढ़ें: जल जीवन मिशन योजना: झज्जर में एक लाख 64 हजार 614 नल कनेक्शन, हर दिन 90 लाख से ज्यादा भेजी जा रही सप्लाई

उचाना के गांव में जो हुआ वह सोची-समझी साजिश-दुष्यंत

उनके घर जाकर रिश्तेदारी का डर दिखा रहे हैं। इन्होंने लोगों के दिल में बिना बात का खौफ बिठा रखा है। उन्होंने पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष धूप सिंह माजरा को संबोधित करते हुए कहा कि इस माजरा का आप अपने गांव में इलाज बांध दो। बाकी कार्यकर्ता इनकी ''पंचमूर्ति'' का इलाज बांध देंगे।इनके 70 हजार वोट भी नहीं ले आएंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसान विरोध तो कुरुक्षेत्र में भी कर रहे हैं, लेकिन उचाना के गांव में जो हुआ वह सोची समझी साजिश थी। हिसार में यही कलायत से एक झूठा नेता जेपी गया है। नैना चौटाला (Naina Chautala) की जनसभा में शराब पीकर डीजे बजाना, पथराव करना और महिलाओं के कपड़े फाड़ देना। ऐसा किसान कभी नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें: Haryana News: भाजपा सरकार से समर्थन वापस लेने वाले तीन निर्दलीय विधायकों को झटका, राज्यपाल ने पत्र किया खारिज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.