Move to Jagran APP

3 युवकों ने ब्‍लैकमेल कर अश्‍लील वीडियो किया वायरल, B.Com छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में सामने आई ये बात

हरियाणा के कैथल में एक छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली। तीन युवकों ने छात्रा का अश्‍लील वीडियो वायरल कर दिया था। तीनों युवक उसे ब्‍लैकमेल करते थे। छात्रा ने वीडियो वायरल होने के बाद आत्‍महत्‍या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है।

By Jagran NewsEdited By: Anurag ShuklaPublished: Mon, 21 Nov 2022 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 05:10 PM (IST)
3 युवकों ने ब्‍लैकमेल कर अश्‍लील वीडियो किया वायरल, B.Com छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में सामने आई ये बात
कैथल में छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली।

कैथल, जागरण संवाददाता। हरियाणा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अश्‍लील वीडियो वायरल होने पर एक बीकाम की छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। उसने तीन छात्रों के बारे में सुसाइड नोट में जिक्र किया है।

loksabha election banner

तीन युवकों ने वायरल कर दिया था वीडियो

कलायत थाना के अधीन आने वाले दो गांवों के तीन युवकों ने बीकाम की एक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इससे आहत होकर छात्रा ने बाथरूम में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। कलायत पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

बाथरूम में लगाया फंदा

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रविवार सुबह करीब 10:30 बजे बीकाम कक्षा में पढ़ने वाली 21 वर्षीय उसकी बेटी ने बाथरूम में फंदा लगा लिया। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर मौसम, शेखर व अभिषेक के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि तीनों आरोपित उसकी बेटी की अश्लील वीडियो वायरल करने का डर दिखाते थे। इसके बाद आरोपितों ने वीडियो को वायरल कर दिया। कलायत उपमंडल मुख्यालय डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि मृतक छात्रा के पिता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पहले भी कैथल में एक नाबालिग ने दी थी जान

कैथल के चीका में एक 17 वर्षीय नाबालिग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। नाबालिग के पिता ने थाने में शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो महिला सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया था। शिकायत में बताया गया था कि आरोपित महिला ने उसके बेटे के साथ अश्लील वीडियो बनाई हुई थी। वह उसके बेटे को ब्लैकमेल करती थी और जबरदस्ती उसे अपने पास रहने के लिए बोलती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.