कैथल, जागरण संवाददाता। हरियाणा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अश्‍लील वीडियो वायरल होने पर एक बीकाम की छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। उसने तीन छात्रों के बारे में सुसाइड नोट में जिक्र किया है।

तीन युवकों ने वायरल कर दिया था वीडियो

कलायत थाना के अधीन आने वाले दो गांवों के तीन युवकों ने बीकाम की एक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इससे आहत होकर छात्रा ने बाथरूम में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। कलायत पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

बाथरूम में लगाया फंदा

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रविवार सुबह करीब 10:30 बजे बीकाम कक्षा में पढ़ने वाली 21 वर्षीय उसकी बेटी ने बाथरूम में फंदा लगा लिया। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर मौसम, शेखर व अभिषेक के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि तीनों आरोपित उसकी बेटी की अश्लील वीडियो वायरल करने का डर दिखाते थे। इसके बाद आरोपितों ने वीडियो को वायरल कर दिया। कलायत उपमंडल मुख्यालय डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि मृतक छात्रा के पिता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पहले भी कैथल में एक नाबालिग ने दी थी जान

कैथल के चीका में एक 17 वर्षीय नाबालिग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। नाबालिग के पिता ने थाने में शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो महिला सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया था। शिकायत में बताया गया था कि आरोपित महिला ने उसके बेटे के साथ अश्लील वीडियो बनाई हुई थी। वह उसके बेटे को ब्लैकमेल करती थी और जबरदस्ती उसे अपने पास रहने के लिए बोलती थी।

Edited By: Anurag Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट