Move to Jagran APP

एडीआरएम के निर्देश पर अंडरपास का नक्शा बनाने पहुंचे रेलवे अधिकारी

लितानी रोड फाटक नंबर 126-सी पर रेलवे द्वारा बनाए जाने वाले अंडर पास को स्थानांतरण करने की मांग कर रहे दुकानदारों की मांग पर एडीआरएम राजीव धनखड़ के निर्देश पर रेलवे अधिकारी एसके गोयल पहुंचे। फाटक से जींद की तरफ रेलवे की जमीन में अंडर पास निर्माण को लेकर रेलवे अधिकारी नक्शा बना कर लेकर गए। यह नक्शा एडीआरएम को भेजा जाएगा। दुकानदार विक्रम चहल अनूप कापड़ो नवीन गुप्ता अनिल जैन ने कहा कि लितानी रोड पर अंडरपास निर्माण का जो पुराना नक्शा रेलवे का है उससे शहर का प्रमुख बाजार में दुकानें प्रभावित हो रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 07:00 AM (IST)
एडीआरएम के निर्देश पर अंडरपास का नक्शा बनाने पहुंचे रेलवे अधिकारी

संवाद सूत्र, उचाना : लितानी रोड फाटक नंबर 126-सी पर रेलवे द्वारा बनाए जाने वाले अंडर पास को स्थानांतरण करने की मांग कर रहे दुकानदारों की मांग पर एडीआरएम राजीव धनखड़ के निर्देश पर रेलवे अधिकारी एसके गोयल पहुंचे। फाटक से जींद की तरफ रेलवे की जमीन में अंडर पास निर्माण को लेकर रेलवे अधिकारी नक्शा बना कर लेकर गए। यह नक्शा एडीआरएम को भेजा जाएगा। दुकानदार विक्रम चहल, अनूप कापड़ो, नवीन गुप्ता, अनिल जैन ने कहा कि लितानी रोड पर अंडरपास निर्माण का जो पुराना नक्शा रेलवे का है, उससे शहर का प्रमुख बाजार में दुकानें प्रभावित हो रही हैं। इतने बड़े अंडर पास की यहां कोई जरूरत नहीं है क्योंकि फाटक नंबर 125 सी पर अंडर पास बन चुका है तो आरओबी को मंजूरी मिल चुकी है। ऐसे लितानी रोड पर अंडर पास को स्थानांतरण करके फाटक के पास जो रेलवे की जमीन है उसमें यह बनाया जाए। रेलवे अधिकारी एसके गोयल ने कहा कि एडीआरएम राजीव धनखड़ के निर्देश पर नक्शा बनाया गया है। इस नक्शे को उच्चाधिकारी को भेजा जाएगा। अंडर पास का निर्माण करने का फैसला उच्चाधिकारियों का है। दुकानदारों ने कहा कि रेलवे द्वारा अंडर पास निर्माण को लेकर पांच फरवरी से फाटक बंद की हुई है। फाटक बंद से वाहन चालक को शहर में आने-जाने के लिए परेशानी हो रही है। मंडी में इन दिनों कपास, धान की फसल लेकर आने वाले किसान परेशान हो रहे है। गेहूं का सीजन आने पर किसानों को फसल लेकर मंडी आने में परेशानी होगी। जब तक अंडर पास स्थानांतरण को लेकर फैसला नहीं होता तब तक फाटक को खोला जाए ताकि वाहन चालकों को शहर में आने-जाने में हो रही परेशानी दूर हो।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.