Move to Jagran APP

Jind Crime: 23 दिन पहले मिला था युवक का शव, आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले चार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जींद के नरवाना रेलवे जंक्शन पर रेलवे पुलिस को 23 दिन पहले एक युवक का शव मिला ( dead body found in nirwana Railway junction)था। ये शव हिसार के निवासी सुखबीर का था। इस मामले में आज पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों लोगों ने मृतक को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया था।

By Dharmbir Sharma Edited By: Nidhi Vinodiya Published: Thu, 22 Feb 2024 08:25 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2024 08:25 PM (IST)
23 दिन पहले मिला था युवक का शव, आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले चार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद। Dead Body found in Narwana Railway Junction: नरवाना रेलवे जंक्शन पर 23 दिन पहले मृत हालात में मिले हिसार जिले के सोरखी गांव निवासी सुखबीर के मामले में रेलवे पुलिस (Narwana Railway police) ने चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया था। उस समय स्वजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया था, लेकिन बाद में उसके मोबाइल में मिली वीडियो में उसने चार लोगों पर परेशान करने के चलते आत्महत्या करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

पहले से तंग किया करते थे आरोपित

हिसार जिले के गांव सोरखी निवासी सुरजीत सिंह ने रेलवे पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई सुखबीर सिंह सिरसा जिले की डिंग मंडी स्थित भगत सिंह एकेडमी में बच्चों को कबड्डी का अभ्यास करवाता था। 25 जनवरी को सुखबीर घर पर आया तो उसके काफी चोट लगी हुई थी और उसके हाथ पर पलस्तर किया हुआ था। उस समय सुखबीर ने आरोप लगाया था कि 16 जनवरी को उसके साथ डिंग मंडी निवासी राजेश, राकेश खलेरी, सोनी उर्फ मनोज, संदीप ढाका ने मेरे साथ मारपीट की। वह पहले भी उसको तंग करते थे। थोड़े दिन घर रहने के बाद वह बाहर चला गया। 

रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालात में मिला था युवक

31 जनवरी को वह नरवाना के रेलवे जंक्शन पर बेहोशी की हालात में मिला और एंबुलेंस के माध्यम से उसे पीजीआई रोहतक दाखिल करवाया। जब वह पीजीआइ पहुंचे तो तब तक सुखबीर की मौत हो चुकी थी। उस समय उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार कर दिया। चार-पांच दिन के बाद सुखबीर का मोबाइल को खोलकर देखा तो उसमें 36 सेकंड की वीडियो बनाई हुई थी। 

इनपर लगाया तंग करने का आरोप

इसमें उसने डिंग मंडी निवासी राजेश, राकेश खलेरी, सोनी उर्फ मनोज, संदीप ढाका पर तंग करने का आरोप लगाया हुआ था। आरोप लगाया हुआ था कि इनसे तंग होकर वह आत्महत्या कर रहा है। स्वजनों ने बाद में रेलवे पुलिस को वह वीडियो उपलब्ध करवाई। वीडियो के आधार पर पुलिस ने डिंग मंडी निवासी राजेश, राकेश खलेरी, सोनी उर्फ मनोज, संदीप ढाका के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.