संवाद सूत्र, उचाना : गांव बड़ौदा से खापड़ को जाने वाले रास्ते पर लाइन पार सूखे तालाब के पास खेत में अधजला शव मिला है। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार व जींद से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। उस समय तक शव जल रहा था। पुलिस ने सरपंच प्रतिनिधि सुधीर पहलवान की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया।

सुधीर पहलवान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पास गांव के व्यक्ति ने सूचना दी कि लाइनपार खापड़ रोड पर सूखे तालाब के पास खेत में लकड़ियों के ढेर में शव जल रहा है। जब मौके पर जाकर देखा तो शव काफी जल चुका था। इसका भी पता नहीं चल पाया कि यह शव महिला का है या पुरुष का। उचाना थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि शव का पीजीआइ रोहतक में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उसके बाद भी पता चल पाएगा कि यह शव महिला का है या किसी पुरुष का।

रात को किसानों ने देखी आग की लपटें

ग्रामीणों ने बताया कि रात को एक बजे के करीब खेतों में पानी देने गए किसानों ने आग की लपटें देखी थी। उन्होंने सोचा कि किसी ने फानों में आ लगाई होगी, इसलिए इस तरफ ध्यान नहीं दिया। सुबह पता चला कि किसी ने लकड़ियों के ढेर में शव रखकर आग लगाई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस