Move to Jagran APP

डिडवाड़ा में पकड़ी तारकोल फैक्ट्री, सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेज

-आइजी स्टाफ की टीम ने तीनों के सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजे संवाद सूत्र सफ

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 11:46 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 11:46 PM (IST)
डिडवाड़ा में पकड़ी तारकोल फैक्ट्री, सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेज
डिडवाड़ा में पकड़ी तारकोल फैक्ट्री, सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेज

-आइजी स्टाफ की टीम ने तीनों के सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजे

loksabha election banner

संवाद सूत्र, सफीदों : गांव डिडवाड़ा में आइजी स्टाफ की टीम ने कच्चा तारकोल बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी है। टीम ने वहां से काफी मात्रा में तारकोल, तेल व चूना बरामद किया है। टीम ने तीनों के सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजे हैं।

वीरवार को आइजी स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव डिडवाड़ा के सालवन रोड पर बलराम नामक व्यक्ति अवैध रूप से कच्चा तारकोल बनाने की फैक्ट्री चला रहा है। सूचना के आधार पर आइजी स्टाफ के सुरक्षा एजेंट इएएसआइ सुभाष व सिपाही दीपक की शिकायत पर मौके पर रेड की गई। छापामार कार्रवाई के लिए पीडब्ल्यूडी के एसडीओ अजय कटारिया को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। वहीं सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। छापे के दौरान टीम ने मौके से काफी तादाद में चुने के कट्टे, तेल व तारकोल बरामद किया है। टीम ने तीनों वस्तुओं के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए है। टीम ने मौके पर वहां से मिले रिकार्ड को भी खंगाला है।

जांच अधिकारी एसआइ रोशनलाल ने बताया कि सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हमला करके तीन को किया घायल, पांच नामजद

जागरण संवाददाता, जींद : गांव पोंकरीखेड़ी में एक महिला सहित तीन पर हमला करने पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गांव पोंकरीखेड़ी निवासी अजय ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 21 अगस्त को अपने पड़ोसी सिकंदर के घर पर गया हुआ था। इसी दौरान मकान के पड़ोसी रवि ने उसको कहा कि वह सिकंदर के घर पर नहीं आया कर, लेकिन उसने रवि को कह दिया कि सिकंदर उसका दोस्त है और उसके पास वह आएगा। इसी बात को लेकर रवि उसके साथ झगड़ा करने लगा। जहां पर रवि अपने भाई विशाल, बिट्टू, अंकित, आशीष को साथ लेकर आया और उस पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। हमला होता देखकर सिकंदर व उसकी पत्नी पूजा बीच-बचाव करने लगे। इस पर आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। इसमें तीनों को काफी चोट आई। बाद में उसको अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने रवि, विशाल, बिट्टू, अंकित, आशीष के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.