Move to Jagran APP

Nafe Singh Rathi Case: राठी हत्याकांड पर विपक्ष ना करे राजनीति, केजरीवाल; सुरजेवाला और अभय चौटाला को भाजपा की दो टूक

हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब इस पर राजनीति भी जोरों पर है। विपक्ष सरकार से सवाल पूछ रहा है। जिसको लेकर भाजपा अब विपक्ष को नफे सिंह हत्याकांड पर राजनीति नहीं करने की सलाह दे रही है। सरकार का कहना है की कानून बारीकी से मामले की जांच में जुटी है। मामले पर राजनीति न हो तो बेहतर है।

By Agency Edited By: Monu Kumar JhaPublished: Mon, 26 Feb 2024 08:50 AM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2024 08:50 AM (IST)
Nafe Singh Rathi Case: राठी हत्याकांड पर विपक्ष ना करे राजनीति-भाजपा

एएनआई,झज्जर। हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रमुख नफे सिंह राठी की हत्या ( Nafe Singh Rathi Murder Case) को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव (Jawahar Yadav) ने रविवार को कहा कि पार्टियों को ऐसा नहीं करना चाहिए।

loksabha election banner

बहादुरगढ़ रेलवे क्रॉसिंग के पास हमलावरों ने किया था हमला 

किसी की मौत पर राजनीति और प्रयास यह सुनिश्चित करने के लिए होने चाहिए कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाएं। बता दें नफे सिंह राठी की रविवार को हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh news) में रेलवे क्रॉसिंग के पास कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

सरकार मामले की गंभीरता को समझ रही है-जवाहर यादव

जवाहर यादव ने कहा कि सरकार मामले की गंभीरता को समझ रही है और उचित कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि विपक्ष को किसी की मौत पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। हमारे प्रयास यह सुनिश्चित करने के लिए होने चाहिए कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाएं। पुलिस अपना काम कर रही है।

हम इसकी गंभीरता को समझते हैं। एसटीएफ पहले ही जांच कर रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ऐसी स्थितियों के दौरान राजनीति करने से परहेज नहीं करते हैं। मुझे नफे सिंह राठी की सुरक्षा की किसी मांग की जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: इनेलो नेता नफे सिंह राठी की हत्या पर बेटे का बयान आया सामने, सरकार पर लगाया ये आरोप

हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा-भाजपा

इसके अलावा जवाहर यादव ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता। वह सिर्फ बयानबाजी करते हैं। इस हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस (Haryana Police) अपना काम कर रही है।

कांग्रेस राजनीति न करे-भाजपा

मैं भूपेंद्र हुड्डा (Bhupinder Hooda) के शासनकाल में हुई हत्याओं की संख्या नहीं गिनना चाहता। यह रणदीप सुरजेवाला का समय है। मैं बस यह आश्वासन देना चाहता हूं कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और दंडित किया जाएगा।

इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि हरियाणा इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के प्रमुख नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

अनिल विज ने कहा कि मैंने अधिकारियों से इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने को कहा है। एसटीएफ भी हरकत में आ गई है। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है।

आप पार्टी ने भी पूछे कड़े सवाल

आप पार्टी हरियाणा के अध्यक्ष सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) ने कहा कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है। हमें झज्जर से सूचना मिली है। हरियाणा इनेलो अध्यक्ष नफे सिंह और उनके साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है। व्यापारी सुरक्षित हैं। गोली मार दी जाती है और फिर उगाही की जाती है, राजनेताओं को सड़कों पर गोली मार दी जाती है। क्या राज्य कानून का शासन कायम रखेगा, या मुख्यमंत्री चुनावी रैलियों में व्यस्त रहेंगे?

यह भी पढ़ें: Nafe Singh Rathi Murder Case: पुलिस का बड़ा एक्शन, पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.