हांसी, जेएनएन। हिसार के हांसी शहर की एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि ससुराल पक्ष द्वारा उससे दहेज मांगा जा रहा था व उसे प्रताडि़त किया जाता था। पुलिस ने सास व पति के खिलाफ भी दहेज प्रताडऩा व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हांसी की एक कालोनी में रहने वाली महिला का विवाह बीते वर्ष फरवरी महीने में हिसार में हुआ था। विवाहिता का पति मैनेजर के पद पर कार्यरत है। विवाहिता का आरोप है कि उसे ससुराल पक्ष दहेज के लिए तंग करते थे व मारपीट भी करते थे। इसके अलावा एक दिन उसका ससुर रात में उसके कमरे में घुस आया व उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि इस बारे में जब उसने अपने पति व सास से शिकायत की तो उन्होंने भी उसका पक्ष लेने के बजाए ससुर को ही सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें: पत्‍नी ने फोन नहीं उठाया तो ससुराल जाकर पत्‍नी और सास की कर दी हत्‍या

ससुराल पक्ष की प्रताडऩा से तंग आकर वह अपने मायके में आ गई और महिला थाने में विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया है व ससुर पर दुष्कर्म के संगीन आरोप लगाए है। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पति, सास व ससुर के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, दहेज व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: छात्रा से फोन पर अश्‍लील बातें करता था शिक्षक, अब तीसरे की गई नौकरी

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप