Move to Jagran APP

हनुमान कॉलोनी वासियों ने एसई कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता हिसार हनुमान कॉलोनी वासियों ने शुक्रवार को मॉडल टाउन स्थित एसई काय

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 06:54 AM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 06:54 AM (IST)
हनुमान कॉलोनी वासियों ने एसई कार्यालय पर किया प्रदर्शन
हनुमान कॉलोनी वासियों ने एसई कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, हिसार : हनुमान कॉलोनी वासियों ने शुक्रवार को मॉडल टाउन स्थित एसई कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। कॉलोनी की महिलाओं ने प्रदर्शन की कमान सभाली। महिलाएं खाली मटके लेकर पहुंचे और एसई कार्यालय पर ताला जड़ दिया। महिलाओं ने एसई कार्यालय के बाहर मटके तक फोड़ डाले। महिलाओं ने लोक गीतों के माध्यम से प्रशासन व सरकार को जमकर कोसा। शहर की सीमा के साथ लगती सातरोड कलां की हनुमान कॉलोनी में 10 साल से पानी किल्लत का सामना कर रहे हैं। यहां के लोगों ने शुक्रवार सुबह जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय पहुंचकर रोष जताया।

loksabha election banner

विभाग के अधीक्षक अभियंता को पानी समस्या पर खरी-खरी सुनाई। लोगों में गुस्सा इस कद्र तक था कि अधिकारियों के साथ अभ्रदता पर भी उतारू हो गए। कॉलोनीवासियों ने चेतावनी दी है कि अगर अब भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अनिश्चिकालीन धरना देंगे। कॉलोनीवासी अनिल शर्मा, नरेंद्र, ओम प्रकाश, जगदीश यादव, जय भगवान, बाबूलाल, आजाद, रणबीर, बलजीत सिंह ने बताया कि पानी समस्या को लेकर पब्लिक हेल्थ के एसई से कई बार पहले भी मिल चुके हैं। उनकी कॉलोनी में पानी की कमी है। इस कॉलोनी में स्कूल भी है और करीब 100 परिवार भी हैं। लेकिन इसके बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। ये समस्या पहले भी अधिकारियों के संज्ञान में लाई गई है लेकिन विभाग की ओर से कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि वे सब रिटायर फौजी हैं और इसके बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। लोगों ने पेयजल समस्या के समाधान की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.