Move to Jagran APP

रोहतक में यूपी की महिला का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी, हत्‍या कर फेंका गया

उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली एक‍ महिला का रोहतक में रेलवे ट्रैक पर शव मि‍लने से सनसनी मच गई। महिला की हत्‍या कर शव को रेलवे फाटक के पास फेंका गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 11:47 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 04:18 PM (IST)
रोहतक में यूपी की महिला का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी, हत्‍या कर फेंका गया

रोहतक, जेएनएन। शहर में रेलवे फाटक के पास एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की हत्‍या की गई है। उसके सिर पर तेजधार हथियार से वार किया गया है। मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहनेवाली यह महिला सोमवार दोपहर से लापता थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जीआरपी पुलिस म‍हिला के पति से पूछताछ कर रही है। एक युवक पर संदेह जताया जा रहा है।

loksabha election banner

आज सुबह रोहतक की चिन्योट कॉलोनी रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर एक महिला का शव मिला। सिर पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या की गई है। महिला का नाम निशा बताया जाता है। वह फिलहाल अपने परिवार के साथ शहर की देव कॉलोनी में रहती थी। परिवार वालों के अनुसार, महिला साेमवार को दोपहर करीब एक बजे से लापता थी। वह घर से शहर के गांधी कैंप में चप्पल खरीदने की बात कहकर गई थी। वह रात तक वापस नहीं लौटी। 

सुबह महिला का शव चिन्‍योट काॅलोनी रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर पड़ा मिला घटना की सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआइ भेजा गया ह‍ै। अभी हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है।

युवक के साथ सोमवार को चप्‍पल खरीदने घर से गई थी, युवक‍संदेह के घेरे में

बताया जाता है कि महिला घर से चप्‍पल खरीदने की बात कह कर एक युवक के साथ निकली थी। अब युवक संदेह के घेरे में आ गया है। । उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली निशा अपने पति रामप्रताप सिंह व बच्‍चे के साथ देव कालोनी में रहती थी। बताया जा रहा है कि वह लॉकडाउन से पहले ओमैक्स सिटी निवासी एक प्रोफेसर के घर पर झाड़ू पोछा का काम करती थी।

परिजनों के मुताबिक सोमवार दोपहर वह बाजार जाने के लिए गांव बोहर निवासी एक युवक के साथ गई थी, इसके बाद शाम तक वापस नहीं आई। महिला के बेटे ने बताया कि जब उसकी मां वापस नहीं आई तो उसने गांव बोहर निवासी युवक को भी फोन किया। युवक ने कहा कि उसने दोपहर करीब दो बजे ही महिला को गांधी कैंप के पास छोड़ दिया था। इसके बाद परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन महिला का पता नहीं चला।

मंगलवार तड़के जब महिला का पुत्र अपनी मां को ढूंढते हुए गांधी कैंप के पास पहुंचा तो वहां रेलवे ट्रैक के पास भीड़ लगी हुई देखी। उसने मौके पर पहुंचकर देखा तो अपनी मां की शिनाख्त निशा की। फिलहाल परिजनों ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ जीआरपी को शिकायत दी है। जीआरपी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा, गुरमीत राम रहीम था पंजाब में बेअदबी मामलों का मास्टरमाइंड, SIT करेगी पूछताछ

यह भी पढ़ें: निजी क्षेत्र में 50 हजार तक के वेतन की 75 फीसद नौकरियां अब हरियाणवियों को, आएगा अध्‍यादेश


यह भी पढ़ें: मानसून सीजन में कैबिनट ने की राहतों बारिश, किसानों का स्टांप शुल्क 2000 से सौ रुपये हुई

यह भी पढ़ें: बेहद खास हैं पानीपत की 3D चादरें, दाम में कम व काम में दम, चीन को उसी के वाटरजेट से मात


यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्‍टार आयुष्मान खुराना ने खरीदी पंचकूला में आलीशान कोठी, नौ करोड़ में सौदा


 पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.