भट्टूकलां/फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद के गांव ढाबीकलां में एक मंदिर में रहने वाले पुजारी के साथ मारपीट के मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने अब वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

स्‍वजनों के मुताबिक मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गांव बीरो निवासी करीब 26 वर्षीय कैलाश शर्मा करीब दो वर्ष पहले भट्टूकलां में अपने चचरे भाई रामजी के साथ रहने लगा। करीब छह माह तक अपने चचेरे भाई के साथ पूजा अर्चना करने के बाद वह गांव ढाबीकलां के मंदिर में पुजारी के तौर पर कार्य करने लगा। सोमवार को कुछ युवकों ने पुजारी पर हमला कर दिया। हमलावरों ने क्रिकेट बैट से ताबड़़तोड़ हमला कर पूजारी को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। पुजारी का शोर सुनकर आसपास के लोगों ने इकट्ठा होकर उसे हमलावरों के चंगुल से छुड़वाया।

वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुजारी के परिजनों को दी। सूचना मिलने पर पुजारी का चचेरा भाई व उसका पिता चरणदास उसे अपने साथ मध्यप्रदेश में अपने गांव ले गए। पुजारी के परिजनों ने इस घटना की वीडियो देखी तो वे घबरा गए। यहां इलाज करवाने की बजाय अपने गांव में इलाज करवाने के लिए उसे यहां से ले गए। लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी नाजुक हालत के चलते उसे मथूरा के एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

घायल पुजारी के पिता चरणदास ने बताया कि उसके लड़के की पिटाई करने वालों के खिलाफ वे सख्त कार्यवाही करवाना चाहते हैं। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर वे इसकी शिकायत देकर कार्रवाई करवाएंगे और न्याय की गुहार लगाएंगे। इस बारे मेें थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि उनके पास अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। मारपीट की वीडियो वायरल होने के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवकों ने पुजारी पर महिला से अश्‍लील बातें करने का आरोप लगाया है और इसी के चलते पिटाई की गई है।

Edited By: Manoj Kumar