Move to Jagran APP

हिसार में अलसुबह घूमने निकला था निजी स्कूल का प्रिंसिपल, नहर में डूबा, हुई मौत

हिसार आजाद नगर थाना पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए तो शव की पहचान सेक्टर 16-17 निवासी उमेश मेहता के रूप में हुई। पोस्टमार्टम करने के लिए स्वजनों का इंतजार किया जा रहा हैं। घटना की जानकारी स्वजनों को दी गई है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 02:21 PM (IST)
हिसार में अलसुबह घूमने निकला था निजी स्कूल का प्रिंसिपल, नहर में डूबा, हुई मौत
निजी स्कूल के प्रिंसिपल की नहर में डूबने से मौत।

हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल की नहर में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सरसाना माइनर में शनिवार को अल सुबह 5:30 बजे करीब 60 वर्षीय व्यक्ति की व्यक्ति का शव मिला। वहां मौजूद राहगीरों ने मामले की सूचना आजाद नगर थाना पुलिस को दी। जिसके बाद आजाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

loksabha election banner

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

आजाद नगर थाना पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए तो शव की पहचान सेक्टर 16-17 निवासी उमेश मेहता के रूप में हुई। पोस्टमार्टम करने के लिए स्वजनों का इंतजार किया जा रहा हैं। आजाद नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक उमेश मेहतानी पटेल नगर में एक निजी स्कूल में प्रिंसिपल हैं। शनिवार सुबह 5:30 बजे वह सेक्टर 16, 17 नहर के पास घूमने आए थे। यहां नहर में हाथ धोने गए तो नहर में पांव फिसलने से डूब गए। डूबने से उनकी मौत हो गई। उनका शव बहकर सरसाना माइनर में पहुंच गया।

मौके पर पहुंचे स्वजन

राहगीरों ने नहर में शव तैरता देख इसकी सूचना आजाद नगर थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पुलिस ने राहगीरों  की मदद से मृतक को नहर से बाहर निकाला और सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक उमेश मेहतानी प्रतिदिन नहर के पास घूमने के लिए आते थे। उनके दो बेटे है। इनमें से एक उड़ीसा में निजी कंपनी में नौकरी कर रहा है तो दूसरा एक कालेज में प्रोफेसर है। स्कूल प्रिंसिपल की मौत की सूचना मिलने पर स्कूल स्टाफ और अन्य स्वजन मौके पर पहुंचे। आजाद नगर थाना पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले में मृतक के साले अश्वनी के बयान पर इत्तफाकिया कारवाई की गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.