सिरसा, आनंद भार्गव। सिरसा के शाह सतनाम बायज कालेज के विद्यार्थी खेलों व शिक्षा के साथ-साथ हुनर बाजी में भी नित नए आयाम स्थापित कर रहे हैं। कालेज में बीपीएड फाइनल में 26 वर्षीय राहुल व बीपीएड प्रथम वर्ष में पढ़ने वाले मुकेश शनिवार रात नौ बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो हुनरबाज में अपने करतब दिखाएंगे। दोनों छात्र सगे भाई हैं और सिसा की रेलवे कालोनी के रहने वाले हैं। इससे पहले ये दोनों भाई  इंडिया गोट टैलेंट व वल्र्ड कप एक्रोबैटिक में प्रस्तुति दे चुके हैं।

देसी बायज कार्यक्रम में दिखाए हुनर

दोनों भाइयों की टीम को हुनरबाज कार्यक्रम में 'देसी बायज़ का नाम दिया गया है। शानदार स्टंट से सबका दिल जीतने वाले राहुल व मुकेश मुंबई के मेगा आडिशन में अपने स्टंट दिखाएंगे। कलर चैनल के आफिशियल यूट्यूब चैनल पर उनकी प्रस्तुति का टीजऱ रिलीज़ कर दिया गया है तथा पूरा कार्यक्रम शनिवार रात नौ बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि हुनरबाज कार्यक्रम में पूरे भारतवर्ष से सिर्फ कुछ ही लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया जाता है। 

टीजर को खुब किया जा रहा पसंद

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले हुनरबाज कार्यक्रम में देसी बायज़ सबकी पहली पसंद बना हुआ है। टीजऱ देख कर ही पता चल रहा है कि दोनों भाइयों की इस जोड़ी ने अपने शहर के साथ साथ अपने राज्य का भी नाम रोशन किया है। देश-प्रदेश के लाखों की संख्या में लोग मुकेश और राहुल को शुभकामनाएं संदेश भेज रहे है।

इंडिया गोट टेलेंट व वल्र्ड कप एक्रोबेटिक में दिखा चुके है हुनर

शाह सतनाम बायज़ कालेज के प्रशासक डा. एसबी आनंद इन्सां और प्राचार्य डा. दिलावर इन्सां ने बताया के मुकेश और राहुल पिछले कई सालों से कालेज के छात्र है और अपनी मेहनत के बल पर दोनों पहले भी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर क्षेत्र का नाम रोशन कर चुके है। इंडिया गोट टैलेंट के आठवें सीजन में इन्होंने फाइनल में जगह बनाई थी। जबकि वल्र्ड कप एक्रोबैटिक में इन्होंने तीसरा स्थान हासिल किया था। हमें पूरी उम्मीद है कि इस बार भी हमारे ये देसी बायज़ जीत का परचम लहराएंगे।

Edited By: Naveen Dalal