Move to Jagran APP

Haryana News: JJP से नाराज चल रहे विधायक जोगीराम सिहाग का बड़ा फैसला, भाजपा प्रत्याशी रणजीत के लिए मांगेंगे वोट

Haryana News हरियाणा के जेजेपी विधायक जोगीराम सिहाग भाजपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगेंगे। सिहाग ने साफ कहा कि उनको न तो कभी लोस चुनाव की रैली का न्यौता मिला न ही उनको चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में बुलाया गया। जोगीराम सिहाग ने शुक्रवार को जो बैठक बुलाई थी उसको लेकर पहले माना जा रहा था कि वो जजपा को अलविदा कहेंगे।

By Amit Dhawan Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 03 May 2024 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 09:15 PM (IST)
भाजपा प्रत्याशी रणजीत के लिए मांगेंगे वोट जेजेपी विधायक (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, हिसार। जननायक जनता पार्टी (JJP) के बरवाला विधानसभा से विधायक जोगीराम सिहाग लोकसभा चुनाव में अपनी अपनी पार्टी के खिलाफ हो गए हैं। सिहाग जजपा को छोड़े बिना भाजपा के प्रत्याशी रणजीत चौटाला के लिए वोट मांगेंगे।

इसका फैसला उन्होंने शुक्रवार को सेक्टर-15 स्थित अपने आवास पर समर्थकों के साथ बैठक में लिया। बैठक में जोगीराम सिहाग ने पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को लेकर अपनी पीड़ा भी प्रकट की।

भाजपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने का किया एलान

सिहाग ने साफ कहा कि उनको न तो कभी लोस चुनाव की रैली का न्यौता मिला न ही उनको चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में बुलाया गया। जोगीराम सिहाग ने शुक्रवार को जो बैठक बुलाई थी उसको लेकर पहले माना जा रहा था कि वो जजपा को अलविदा कहेंगे।

लेकिन बैठक के बाद उन्होंने पार्टी न छोड़ने की कहते हुए हिसार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी के लिए ही वोट मांगने का एलान किया। इस फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि ये देशहित को ध्यान में रखते हुए लिया है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: रोहतक में बीजेपी प्रत्‍याशी अरविंद शर्मा ने किया नामांकन, ट्रैक्‍टर चलाकर पहुंचे CM नायब सैनी

नोटिस आया तो देखेंगे

जोगीराम सिहाग ने कहा कि यदि पार्टी की तरफ से नोटिस आया तो वह उनको देखेंगे। अभी घर पर जजपा का झंडा रहेगा। वह पार्टी छोड़ेंगे या किस अन्य में जाएंगे इसको लेकर फैसला बाद में लिया जाएगा।

इन मुद्दे पर भी नराजगी

जोगीराम सिहाग ने कहा कि एयरपोर्ट के मामले में तलवंडी राणा रोड के समाधान को लेकर उनकी तरफ से दुष्यंत चौटाला को फोन किया गया लेकिन फोन नहीं उठाया। इसके साथ ही कार्यालय खोलने और सरपंचों के मुद्दों पर भी बातचीत नहीं हुई।

मैंने जजपा पार्टी नहीं छोड़ी है। मैं पार्टी में हूं। जजपा में रहते हुए वह रणजीत सिंह चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। देशहित में उनकी तरफ से यह फैसला लिया गया है। -जोगीराम सिहाग, विधायक, बरवाला

यह भी पढ़ें: 'मोदी सरकार में दुश्मनों को सीमापार मारने की भी हिम्मत रखता है भारत', रोहतक में गरजे राजनाथ सिंह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.