Move to Jagran APP

Hisar To Hyderabad Train: हिसार से हैदराबाद के लिए ट्रेन शुरू, हफ्ते में एक दिन चलेगी; नोट कर लें टाइमिंग

हिसार वासियों के लिए एक खुशखबरी है। अब वह सीधे ट्रेन के माध्यम से हैदराबाद जा पाएंगे। हिसार से हैदराबाद के लिए डायरेक्ट ट्रेन शुरू हो गई है। यह ट्रेन हफ्ते में एक दिन चलेगी। हिसार से मंगलवार को ट्रेन जाएगी और हैदराबाद से शनिवार को वापसी होगी। हैदराबाद जाने वाली ट्रेन का जयपुर से हिसार तक विस्तार किया गया है।

By Amit DhawanEdited By: Rajat MouryaPublished: Tue, 26 Sep 2023 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2023 10:20 PM (IST)
हिसार से हैदराबाद के लिए ट्रेन शुरू, हफ्ते में एक दिन चलेगी (फाइल फोटो)

हिसार, जागरण संवाददाता। Hisar To Hyderabad Train हिसार से अब हैदराबाद जुड़ गया है। मंगलवार को हिसार स्टेशन से सुबह पहली बार हैदराबाद के लिए ट्रेन रवाना हुई। इस ट्रेन को हिसार से स्टेशन अधीक्षक निहाल सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बाद में सिवानी रेलवे स्टेशन पर भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह और सादुलपुर स्टेशन पर चुरू के सांसद राहुल कस्वां ने स्वागत किया और झंडी दिखाकर रवाना किया। हैदराबाद जाने वाली ट्रेन का जयपुर से हिसार तक विस्तार किया गया है।

हफ्ते में इस दिन चलेगी ट्रेन

यह ट्रेन अब प्रत्येक मंगलवार को हिसार से सुबह सवा सात बजे रवाना होगी और जयपुर स्टेशन पर 15.05 बजे पहुंचेगी। इस ट्रेन के चलने से आम आदमी को काफी फायदा होगा। हैदराबाद से जुड़ने के साथ जयपुर के लिए भी सुपर फास्ट मिल गई है।

ये भी पढ़ें- कनाडा का Family Visa दिलाने के नाम पर 85 लाख की ठगी, रिश्तेदार ने ही लगाया चूना; 4 के खिलाफ FIR दर्ज

यात्री नोट कर लें टाइमिंग

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि गाड़ी संख्या 17019, हिसार-हैदराबाद साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा हिसार से चलने के बाद जयपुर स्टेशन पर 15.05 बजे आगमन व 15.30 बजे प्रस्थान होगा। यह ट्रेन वीरवार को 7.30 बजे हैदराबाद पहुंचेगी।

हैदराबाद से वापसी का शेड्यूल

इसी प्रकार गाड़ी संख्या 17020, हैदराबाद-हिसार साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा 30 सितंबर को हैदराबाद से प्रत्येक शनिवार को 15.10 बजे रवाना होकर सोमवार को जयपुर स्टेशन पर 5.25 बजे आगमन व 5.50 बजे प्रस्थान कर दोपहर एक बजे हिसार पहुंचेगी।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि विस्तारित मार्ग में यह रेलसेवा जयपुर से हिसार के मध्य रींगस, सीकर, नवलगढ़, झुंझूनु, चिड़ावा, लोहारू, सादुलपुर व सिवानी स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

ये भी पढ़ें- हरियाणा में कांग्रेस पदाधिकारियों की नियुक्ति फिर अटकी, गुटबाजी में फंसी लिस्ट; अब अक्टूबर में होगी जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.