Move to Jagran APP

Hisar: लिवइन में रह रही दो महिलाओं ने अपने ही साथी पर दुष्कर्म का केस कराया दर्ज, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

Hisar News शहर के मोहल्ले में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने चूली खुर्द निवासी प्रमाेद उर्फ गोलू पर दुष्कर्म करने और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने अब महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 06 Feb 2023 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 01:48 PM (IST)
Hisar: लिवइन में रह रही दो महिलाओं ने अपने ही साथी पर दुष्कर्म का केस कराया दर्ज, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती
: लिव इन में दो महिलाओं ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया।

हिसार, जागरण संवाददाता। शहर के मोहल्ले में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने चूली खुर्द निवासी प्रमाेद उर्फ गोलू पर दुष्कर्म करने और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

loksabha election banner

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक साल पहले युवक से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के माध्यम से  दोनों की दोस्ती हुई थी। उसके बाद प्रमोद उसको शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। वह उससे मारपीट भी करता है।

महिला ने पुलिस में किया मामला दर्ज

उसने शिकायत की लेकिन दोबारा से शादी का झांसा देकर उसने वह शिकायत वापस दिलवा दी। अब दो फरवरी को वह शराब पीकर घर पर आया और उससे दुष्कर्म किया। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें-सूरजकुंड मेले में दूसरे दिन दिखी खूब रौनक, शनिवार को मेला देखने पहुंचे 20 हजार से ज्यादा दर्शक

दूसरा मामला

वहीं, सातरोड रोड के नजदीक किराये के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला के साथ सिवानी के दिनेश ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने अब महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें-हरियाणा में तैराकों के लिए पहली बार होगी SFI नेशनल ओपन रैंकिंग चैंपियनशिप, अंबाला में होगा क्वालिफाई टेस्ट

आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

महिला ने कहा कि दिनेश उससे बैंक लोन की किश्त लेने के लिए आता था। उस दौरान उसकी जान पहचान हुई। बाद में वह एक होटल में गया और दुष्कर्म किया। बाद में उसने शादी का झांसा देकर उसका तलाक भी करवा दिया।

अब वह उसके साथ किराये के मकान में रहता है। लेकिन अंतिम बार वह 24 जनवरी को आया था और दुष्कर्म किया। महिला ने आरोप लगाया कि वह उसको जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

यह भी पढ़ें-Haryana Politics: आम आदमी पार्टी ने हरियाणा इकाई को किया भंग, जल्द होगी नई टीम की घोषणा; ट्वीट कर दी जानकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.