जागरण संवाददाता, हिसार: जिंदल कंपनी में पंप आपरेटर के पद पर कार्यरत युवक को जिंदल नहर पुल के पास एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे पंप आपरेटर की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक को दलीप कुमार नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस आज मृतक का पोस्टमार्टम करवाएगी।

मामले में पुलिस ने मृतक दलीप कुमार  के भाई की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में शिव कालोनी निवासी राजेश कुमार ने बताया कि मैं आधार अस्पताल हिसार में मेंटीनेंस सुपरवाइजर के पद पर नौकरी करता हूं। वे चार भाई व एक बहन है। उसका बड़ा भाई मनोज कुमार सेक्टर 9/11 में रहता है।

सबसे छोटा भाई दलीप कुमार जो जिंदल स्टैनलेस फेक्टरी में पंप आपरेटर का काम करता था। वह उसके पास ही रहता था। उसे किसी घरेलू काम के लिए उसके भाई मनोज कुमार से मिलना था। वह जिंदल आदर्श कालोनी गेट नंबर एक पर खड़ा होकर उसके छोटे भाई दलीप का इतंजार कर रहा था।

दलीप कुमार अपनी साइकिल पर सवार होकर श्याम बिहार से जिंदल नहर पुल की ओर से उसकी ओर आ रहा था। जब वह जिंदल माडर्न स्कूल रोड पर अल्ट्राटेक सीमेंट गोदाम के पास अपनी साइकिल पर पहुंचा तो जिंदल पुल की ओर से एक ट्रक चालक अपने ट्रक को लापरवाही से चलाता हुआ आया।

ट्रक के चालक ने अपने ट्रक से सीधे उसके भाई दलीप को टक्कर मार दी।  भाई दलीप के सिर के उपर से ट्रक का पहिया गुजर गया, जिसस दलीप का सिर बूरी तरह से कुचला गया। उसने अपने छोटे भाई दलीप को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया, लेकिन वहां डाक्टर ने चेकअप के बाद दलीप को मृत घोषित कर दिया।

Edited By: Manoj Kumar