Move to Jagran APP

अग्रोहा मेडिकल कालेज की संचालन समिति का चुनाव, सावित्री जिदल अध्यक्ष निर्वाचित

संवाद सहयोगी अग्रोहा महाराजा अग्रसेन के नाम पर स्थापित प्रथम चिकित्सा महाविद्यालय अग्रोहा मेडिक

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 06:49 AM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 06:49 AM (IST)
अग्रोहा मेडिकल कालेज की संचालन समिति का चुनाव, सावित्री जिदल अध्यक्ष निर्वाचित
अग्रोहा मेडिकल कालेज की संचालन समिति का चुनाव, सावित्री जिदल अध्यक्ष निर्वाचित

संवाद सहयोगी अग्रोहा : महाराजा अग्रसेन के नाम पर स्थापित प्रथम चिकित्सा महाविद्यालय अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की संचालन समिति महाराजा अग्रसेन मेडिकल एजुकेशन एवं साइंटिफिक रिसर्च सोसायटी के लिए शुक्रवार को सर्वसम्मति से पदाधिकारियों का चुनाव हुआ जबकि कार्यकारिणी के 10 सदस्यों का निर्वाचन वोटिग के माध्यम से किया गया। इन 10 पदों के लिए 17 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे थे। जिसमें हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री सावित्री जिदल अध्यक्ष चुनी गईं। नई दिल्ली के कंस्टीट्यूशन क्लब में शुक्रवार को हुए चुनाव में सावित्री जिदल अध्यक्ष चुनी गईं। पवन गर्ग वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जगदीश जिदल उपाध्यक्ष, जगदीश मित्तल महासचिव, रोहतक के मेयर मनमोहन गोयल कोषाध्यक्ष, रमेश चंद गुप्ता संयुक्त सचिव और मदन लाल बंसल, नवनीत गोयल एडवोकेट, प्रीतम प्रकाश अग्रवाल, राजेंद्र प्रसाद जिदल, रमेश अग्रवाल, रोमी गर्ग, सत्यानंद आर्य, सौरभ अजय गुप्ता, शीतल कुमार अग्रवाल और विवेक मित्तल कार्यकारिणी सदस्य चुने गए।

loksabha election banner

पूरी जिम्मेदारी से निभाऊंगी पद का दायित्व : सावित्री जिदल

इस अवसर पर सावित्री जिदल ने अग्रवाल समाज का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगी। उन्होंने कहा कि गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा की ईश्वर की सच्ची भक्ति है। जब गरीब के चेहरे पर मुस्कान आए तो समझ लीजिये कि ईश्वर प्रसन्न हुए हैं। सेवा ही महाराजा अग्रसेन का मूल सिद्धांत है, जिसे अपनाकर वह अग्रवाल समाज द्वारा दिये गए दायित्वों का पूरी ईमानदारी से निर्वहन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के पूर्व ऊर्जामंत्री ओपी जिदल एवं समाजसेवी घनश्याम दास गोयल ने सेवा का यह पौधा लगाया था। आज न सिर्फ दक्षिण हरियाणा बल्कि पंजाब और राजस्थान से भी हजारों की संख्या में लोग यहां इलाज कराने आते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सरकार के सहयोग से यह मेडिकल कॉलेज राष्ट्र सेवा में हरसंभव सेवाएं प्रदान कर रहा है। उन्होंने कोविड-19 काल में समर्पित सेवा के लिए चिकित्सकों और कर्मचारियों की टीम के प्रति भी आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि सरकार और अग्रवाल समाज के बेहतरीन तालमेल से चिकित्सा शिक्षा और सेवा के क्षेत्र में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज मील का पत्थर बन गया है। इस अवसर पर अग्रवाल समाज के अनेक सम्मानित सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.