हिसार, जेएनएन। हिसार के गांव में एक दर्दनाक घटना घटी है। बालसमंद सब तहसील के क्लर्क किरतान निवासी फूल कुमार व उसकी  पत्नी राजबाला  गोरखपुर के पास सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने एम्बुलेंस का प्रबंध कर अग्रोहा मेडिकल में उपचार के लिए लेकर गए। जंहा चिकित्सकों ने फूल कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसकी पत्नी राजबाला का अग्रोहा मेडिकल में उपचार चल रहा है। जबकि उनके बेटा और बेटी को हल्की चोट आई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रिलीव कर दिया गया।

चिकित्सकों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। जानकारी में बताया कि दंपती अपने 11 वर्षीया बेटी व 7 वर्षीय बेटे के साथ भूना के गांव धोलू से अपनी रिश्तेदार से मिलकर अपने गांव लौट रहे थे कि 8:30  के करीब कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

एक ही पल में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। छोटी सी उम्र में बच्‍चों के सिर से पिता का साया उठ गया तो मां की हालत भी अभी स्थिर बनी हुई है। हादसे के बाद बच्‍चे भी काफी सकते में है तो परिवार के लोग भी बेहद अवसाद में भरे हुए हैं। हादसे का कारण का पता लगाने के लिए पत्‍नी के बयान का इंतजार किया जा रहा है। वहीं बच्‍चे अभी काफी डरे से हुए हैं।

मृतक को हिसार के निजी अस्पताल में लेकर गए स्वजन

अग्रोहा मेडिकल चिकित्सकों द्वारा फूलकुमार को मृतक घोषित किए जाने के बावजूद मृतक के स्वजन उसको हिसार के निजी अस्पताल में आखिरी उम्मीद लेकर गए लेकिन वंहा भी चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। हिसार से मृतक को शव को लाकर अग्रोहा मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। जिसका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021