Move to Jagran APP

आदमपुर में कांग्रेस नेता जयप्रकाश बोले, भाजपा ने धनबल, बाहुबल और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर चुनाव जीती

आदमपुर के गांव खैरमपुर में स्कूल बचाओ-शिक्षा बचाओ कमेटी बैनर के तले राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला के बाहर दिए जा रहे धरने पर कांग्रेस नेता जयप्रकाश पहुंचे। भव्य बिश्नोई के विजय जुलूस के बाद धरना दे रहे ग्रामीणों के टेंट में आगजनी करने की घोर निंदा की।

By Amit GoyalEdited By: Naveen DalalPublished: Wed, 09 Nov 2022 08:21 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 08:21 PM (IST)
आदमपुर में कांग्रेस नेता जयप्रकाश बोले, भाजपा ने धनबल, बाहुबल और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर चुनाव जीती
आदमपुर: गांव खैरमपुर में धरने पर पहुंचे कांग्रेस नेता जयप्रकाश। जागरण

आदमपुर (हिसार), संवाद सहयोगी। आदमपुर के गांव खैरमपुर में स्कूल बचाओ-शिक्षा बचाओ कमेटी द्वारा शिक्षकों की कमी को लेकर राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला के बाहर दिए जा रहे धरने पर बुधवार शाम आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रहे जयप्रकाश पहुंचे। कांग्रेसी नेता जयप्रकाश ने धरने के टेंट को उखाड़ कर आग लगाने की कड़ी निंदा की। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिलाया कि वे उनके साथ है और 24 घंटे उनके साथ खड़े मिलेंगे।

loksabha election banner

जयप्रकाश ने ग्रामीणों को दिया आश्वासन

उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई के समर्थक गुंडागर्दी पर उतर आए है हिसार में भी उन पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया। जयप्रकाश ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनको किसी से घबराने की जरूरत नहीं है जयप्रकाश को जब आवाज दोगे वे उनके बीच हाजिर मिलेंगे। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के विजय जुलूस के बाद गांव खैरमपुर में धरना दे रहे ग्रामीणों के टेंट में आगजनी करने की घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि कुलदीप समर्थकों की ये कायरतापूर्ण हरकत हैं। ऐसी ही कायरतापूर्ण काम इन लोगों ने काउंटिंग के बाद किया जब वे जा रहे थे तो उनकी गाड़ी पर भी हमला करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने यह चुनाव धनबल, बाहुबल व सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर जीता है। जेपी ने कुलदीप बिश्नोई के कार्यकर्ताओं को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो सामने आकर वार करें, पीठ पीछे वार कायर लोग करते है। जेपी ने कहा कि 54 साल में पहली बार गांव खैरमपुर के मतदाताओंने भजनलाल परिवार के खिलाफ मतदान कर उनके गढ़ की चूल हिलाने का काम किया है और बाकी रही कसर वो 2024 में निकाल देंगे। जयप्रकाश ने कहा कि वे अब आदमपुर का चौकीदार बनकर 24 घंटे हलके में रहकर लोगों के काम करेंगे और एक सच्चे विपक्ष के नाते आदमपुर हलके की हर आवाज को बुलंद करेंगे। उन्होंने 52 हजार से अधिक वोट देने पर आदमपुर की जनता का आभार जताते हुए कहा कि वे आदमपुर की जनता का अहसान जिंदगी भर नहीं भूलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.