हिसार, जेएनएन। गांव मल्लेका में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि सिरसा निवासी एक जेबीटी अध्यापक ऐलनाबाद के प्राथमिक स्कूल में कार्यरत है, जो हर रोज कार से अपने विद्यालय तक आता है।

आज जब वह अपनी कार से आ रहा था, तो उसी समय मल्लेका गांव के पेट्रोल पंप से तेल लेकर आ रहे दो नामधारी समुदाय के सगे भाई बिट्टू सिंह व बग्गा सिंह पुत्र बलदेव सिंह नामधारी निवासी गांव मल्लेका अपने मोटरसाइकिल पर आ रहे थे।

मोटरसाइकिल को  बिट्टू सिंह चला रहा था, जबकि तेल की केनी पकड़े बग्गा सिंह पीछे बैठा था। तभी पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठे बग्गा सिंह के सिर में गंभीर चोटे आई और मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बिट्टू सिंह  गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल सिरसा ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

यह भी पढ़ें: पत्‍नी ने फोन नहीं उठाया तो ससुराल जाकर पत्‍नी और सास की कर दी हत्‍या

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक अध्यापक को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त कर रही है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सिरसा के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया गया ।मृतक के दो पुत्रियां और एक पुत्र है, जबकि घायल बिट्टू सिंह के 1 पुत्र व एक पुत्री है।

यह भी पढ़ें: छात्रा से फोन पर अश्‍लील बातें करता था शिक्षक, अब तीसरे की गई नौकरी

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस