Move to Jagran APP

Haryana News: 'देवीलाल के नाम पर कलंक...', अभय चौटाला ने अजय-दुष्यंत पर किया हमला; INLD-JJP के विलय को लेकर भी दिया बयान

इनेलो (Haryana Politics) प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला मंगलवार को जजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जेजेपी में मची भगदड़ से अजय सिंह और दुष्यंत चौटाला हताश और निराश हैं। उन्होंने आगे कहा कि अजय सिंह और उनकी पार्टी को लोग सामाजिक और राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से नकार चुके हैं। ये चौधरी देवीलाल के नाम पर कलंक हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 09 Apr 2024 03:06 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 03:06 PM (IST)
Haryana News: अभय चौटाला ने अजय-दुष्यंत पर किया हमला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। (Haryana Politics Hindi News) जेजेपी (JJP News) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला (Ajay Singh Chautala) द्वारा सोमवार को मीडिया में इनेलो और जेजेपी को एक करने के दिये गये (Uniting INLD and JJP) बयान पर इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि अजय सिंह और उनके पूरे परिवार का असली चेहरा प्रदेश की जनता के सामने बेनकाब हो गया है।

loksabha election banner

अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने कहा कि ये स्वर्गीय चौधरी देवीलाल (Chaudhary Devi Lal) की नीतियों पर चलने की बात करते थे। लेकिन सत्ता हाथ में आते ही पूरे प्रदेश को लूटने में लग गये और बड़े-बड़े घोटाले करके हजारों करोड़ रुपये हजम कर गये। इन्होंने जो लूट मचाई और कुकर्म किए हैं। उससे लोगों के मन में इनके प्रति नफरत भर गई है। ये चौ. देवीलाल के नाम पर कलंक हैं।

इनेलो सुप्रीमो चौ. ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) कई बार अनेक मंचों पर और मीडिया के सामने ये बयान देकर साफ कर चुके हैं कि ये इनेलो पार्टी के गद्दार हैं और इन गद्दारों की इनेलो पार्टी में कोई जगह नहीं है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अजय सिंह और दुष्यंत पार्टी (Dushyant Chautala) में मची भगदड़ से हताश और निराश हैं।

जेजेपी पार्टी में मची भगदड़ को रोकने के लिए जेजेपी और इनेलो (INLD News) को एक करने जैसे भ्रमित करने वाले बयान अजय सिंह दे रहे हैं। सच्चाई यह है कि ये अब सामाजिक और राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से नकारे जा चुके हैं। लोगों में इनके प्रति इतना गुस्सा है कि इनको हर जगह काले झंडे दिखा कर विरोध कर रहे हैं।

इनको गावों में घुसने तक नहीं दे रहे। अभय सिंह चौटाला नें कहा कि ये साढ़े चार साल बीजेपी (Haryana BJP) की सरकार में सहयोगी रहे और पूरे प्रदेश को लूट के खा गये। अब ये राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से खत्म हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.