Move to Jagran APP

Gurugram: कार से G20 के गमलों को चुराने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार, बरामद किए गमले और कार

G-20 सम्मेलन की तैयारी के लिए सड़क पर रखे गए गमले चुराने का मामला मंगलवार को सामने आया था। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम मनमोहन है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Wed, 01 Mar 2023 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2023 10:40 AM (IST)
कार से G20 के गमलों को चुराने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

गुरुग्राम। G-20 सम्मेलन की तैयारी के लिए सड़क पर रखे गए गमले चुराने का मामला मंगलवार को सामने आया था। वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम मनमोहन है। उसके पास से कार और चोरी किए गए सभी गमले बरामद किए गए हैं।

loksabha election banner

It has come to our cognizance & action will be taken against them: SK Chahal, Joint CEO, Gurugram Metropolitan Development Authority

(Pic 1 from viral video) pic.twitter.com/03FPra9A5x

वहीं, अब पुलिस उसके दूसरे साथी की पहचान करने के लिए मनमोहन से पूछताछ कर रही है। आरोपी मनमोहन गुरुग्राम के गांधी नगर इलाके का रहने वाला है। जिस गाड़ी से गमले चुराए गए, उसकी नंबर प्लेट हरियाणा के हिसार की है। यह गाड़ी मनमोहन की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि मनमोहन और उसका एक साथी दिल्ली से गुरुग्राम लौट रहे थे। दोनों ने ही खूबसूरत फूलों के गमलों को देखकर अपनी गाड़ी रोक ली और गमले चोरी कर मौके से फरार हो गए। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वहीं, पूछताछ में सामने आया है कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि कोई उनकी इस हरकत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया जा रहा है।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था, जिसमें दो लोग गमले चुराते हुए नजर आए थे। वीडियो में दिख रहा है कि दो लोगों अपनी गाड़ी को गमलों के पास रोकते हैं और कार में गमले रखकर फरार हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने अदाणी विवाद में मनी लॉन्ड्रिंग जांच नहीं कराने पर सरकार को घेरा, दस्तावेजों के हवाले से किया दावा

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में AAP को झटका, चुनाव से पहले BJP में शामिल हुए भास्कर राव, बोले- मंत्रियों का जेल जाना शर्मनाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.