Move to Jagran APP

UPSC की परीक्षा देने गई युवती को देरी होने पर केंद्र में नहीं मिला प्रवेश, मां हुई बेहोश; VIDEO वायरल

Gurugram News संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की 16 जून को हुई परीक्षा में केंद्र पर देरी से पहुंचने पर एक परीक्षार्थी परीक्षा नहीं दे पाया। यह मामला गुरुग्राम के एक केंद्र का बताया जाता है है। केंद्र के बाहर परीक्षार्थी की मां बेहोश हो गई। इस घटना का वीडियो एक्स समेत अन्य इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

By Sonia kumari Edited By: Geetarjun Tue, 18 Jun 2024 11:32 PM (IST)
यूपीएससी देरी से पहुंची परीक्षार्थी को प्रवेश नही मिलने पर परीक्षा केंद्र बाहर बेहोश पड़ी परीक्षार्थी की मां।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की 16 जून को हुई परीक्षा में केंद्र पर देरी से पहुंचने पर एक परीक्षार्थी परीक्षा नहीं दे पाया। यह मामला गुरुग्राम के एक केंद्र का बताया जाता है है। केंद्र के बाहर परीक्षार्थी की मां बेहोश हो गई। इस घटना का वीडियो एक्स समेत अन्य इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

एक्स पर एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि केंद्र पर किस प्रकार परीक्षार्थी की मां बेहोश हो गई और उनके पिता केंद्र के स्टाफ को कोस रहे हैं। जबकि परीक्षार्थी द्वारा अभिभावक को यह समझाया जा रहा है कि वह ऐसा न करें। अगली बार फिर से परीक्षा देने का मौका मिलेगा।

— Nibha Rajak (@rajak4_nibha) June 17, 2024

दरअसल, परीक्षा केंद्र पर देरी से पहुंचने के कारण परीक्षार्थी को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया गया। गेट बंद होने के बाद भी उनके अभिभावक वहीं खड़े रहे और केंद्र में स्टाफ से विनती करते दिखे।