Move to Jagran APP

Gurugram: उड़नदस्ता टीम ने बंधवाडी में पकड़ा अवैध रूप से चल रहा अहाता, 15 से 20 लोग बैठकर पी रहे थे शराब

उड़नदस्ता की टीम ने आबकारी विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर एक संयुक्त टीम बनाई। टीम ने रात करीब 11 बजे इस अहाता पर छापेमारी की। इस दौरान टीम को करीब 15-20 लोग अहाता के अंदर बैठकर शराब पीते मिले।

By Sanjay GulatiEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 05 Feb 2023 03:37 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 03:37 PM (IST)
Gurugram: उड़नदस्ता टीम ने बंधवाडी में पकड़ा अवैध रूप से चल रहा अहाता, 15 से 20 लोग बैठकर पी रहे थे शराब
Gurugram: उड़नदस्ता टीम ने बंधवाडी में पकड़ा अवैध रूप से चल रहा अहाता

बादशाहपुर, संवाद सहयोगी। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम ने आबकारी विभाग के साथ बंधवाडी गांव में शराब के ठेके के साथ चल रहा अवैध अहाता पकड़ा है। टीम ने छापा मारा तो उस समय करीब 15-20 लोग बैठकर शराब पी रहे थे। डीएलएफ फेस-वन थाना पुलिस ने संचालक मोनू के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

लोगों को बिठाकर पिलाई जाती थी शराब

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता को सूचना मिली कि बंधवाड़ी गांव में अंग्रेजी शराब के ठेके के पास ही मोनू अहाता चलाया जा रहा है। इस पर लोगों को बिठाकर शराब पिलाई जाती है। इस अहाता संचालक के पास शराब पिलाने तथा रखने का लाइसेंस नहीं है। लाइसेंस आबकारी विभाग की ओर से लेना पड़ता है। उड़नदस्ता की टीम ने आबकारी विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर एक संयुक्त टीम बनाई। टीम ने रात करीब 11 बजे इस अहाता पर छापेमारी की। इस दौरान टीम को करीब 15-20 लोग अहाता के अंदर बैठकर शराब पीते मिले।

टीम ने अहाता मालिक से शराब पिलाने का लाइसेंस मांगा तो कोई लाइसेंस नहीं दिखा पाया। संचालक ने टीम को कोई संतोषजनक जवाब भी नहीं दिया। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की शिकायत पर डीएलएफ फेस-वन थाना पुलिस ने अहाता संचालक मोनू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के उपाधीक्षक इंद्रजीत ने बताया कि इस तरह के अहाते खोलकर सरकार को राजस्व का नुकसान पहुंचाया जा रहा है। काफी अहाते चलने की शिकायत आ रही है। यह भी जांच की जा रही है कि इस तरह के अहाते किसके संरक्षण में चल रहे हैं। इस तरह के अवैध धंधे करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

गुरुग्राम में अवैध अहाते का फंडाफोड़

14 अक्टूबर 2022- सेक्टर 39 में पकड़ा गया था अवैध अहाता

30 जुलाई 2022- सेक्टर 29 तथा सेक्टर 53 में अवैध अहाते का भंडाफोड़ किया गया था

12 दिसंबर 2022 - एसपीआर रोड पर अवैध अहाता का फंडाफोड़ कर की गई थी कार्रवाई

13 जनवरी 2023- गोल्फ कोर्स रोड पर अवैध रूप से चल रहे दो अहाते पर की गई थी छापेमारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.