Move to Jagran APP

Gurugram: शादी के बंधन में बंधे मायावती के भतीजे आकाश आनंद, कई दिग्गज नेताओं ने समारोह में की शिरकत

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के भतीजे आकाश रविवार को शादी के बंधन में बंध गए। आकाश आनंद ने डॉ. प्रज्ञा सिद्धार्थ से शादी की है। आकाश की शादी समारोह में कई बड़े नेता शामिल हुए हैं।

By Aditya RajEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 26 Mar 2023 10:59 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 10:59 PM (IST)
शादी के बंधन में बंधे मायावती के भतीजे आकाश आनंद

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे आकाश आनंद रविवार रात डा. प्रज्ञा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। एंबियंस माल के पीछे ए-डाट कान्वेंशन में आयोजित शादी समारोह में वर-वधु को आशीर्वाद देेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मायावती, पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, बसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया, सांसद रामजी गाैतम, पंजाब से विधायक छत्रपाल सिंह, हरियाणा बसपा के अध्यक्ष एडवोकेट गुरमुख सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे।

नोएडा में होगा रिसेप्शन

रिसेप्शन 29 मार्च को नोएडा में होगा। प्रज्ञा एमबीबीएस हैं। वह बसपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा के पूर्व सदस्य डा. अशोक सिद्धार्थ की बेटी हैं। अतिथियों का स्वागत मायावती के भाई और आकाश आनंद के पिता आनंद सहित परिवार के सदस्यों ने किया। समारोह में मायावती अतिथियाें से घिरी रहीं।

मायावती का माना जा रहा उत्तराधिकारी

आकाश आनंद को मायावती का राजनीतिक उत्तराधिकारी माना जा रहा है। उनके पास फिलहाल राष्ट्रीय समन्वयक की जिम्मेदारी है। पार्टी के सभी महत्वपूर्ण फैसलों में उनकी भूमिका बताई जाती है। इधर, शादी समारोह में वीवीआइपी के आगमन को देखते हुए एंबियंस माल के आसपास सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.