Move to Jagran APP

Gurugram: ऑडी से आए शराब लेने, रुपये मांगने पर सेल्समैन को किया अधमरा; बचाने वाले को भी पीटा

सोहना क्षेत्र में ऑडी कार में सवार होकर आए तीन युवकों ने शराब के ठेके के सेल्समैन को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पीड़ित ने युवकों से केवल शराब की बोतल लेने पर उसकी रकम मांग ली थी। दबंगों ने बचाने के लिए आए लोगों के साथ भी मारपीट की।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 28 Jan 2023 12:46 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 12:46 AM (IST)
Gurugram: ऑडी से आए शराब लेने, रुपये मांगने पर सेल्समैन को किया अधमरा; बचाने वाले को भी पीटा
ऑडी से आए शराब लेने, रकम मांगने पर सेल्समैन को किया अधमरा

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। सोहना क्षेत्र में ऑडी कार में सवार होकर आए तीन युवकों ने शराब के ठेके के सेल्समैन को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पीड़ित ने युवकों से केवल शराब की बोतल लेने पर उसकी रकम मांग ली थी। दबंगों ने बचाने के लिए आए लोगों के साथ भी मारपीट की। घायल सेल्समैन का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

सोहना थाना पुलिस ने एक युवक को नामजद करते हुए अन्य के विरुद्ध मामला दर्जकर जांच आरंभ कर दी है। घटना मूलरूप से उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिला के गांव पलिया के रहने वाले विकास के साथ हुई। विकास आठ माह से सोहना ढाणी में खुले सरपंच वाइन के नाम से खुले ठेके पर सेल्समैन का कार्य कर रहे हैं।

सेल्समैन से मांगी स्कॉच की बोतल

26 जनवरी की रात करीब आठ बजे एचआर 12एल 1723 नंबर की ऑडी कार से दौला गांव का रहने वाला अमित दो अन्य युवकों के साथ पहुंचा। दो युवक कार में बैठे रहे और अमित कार से उतर ठेके के काउंटर पर पहुंचा और स्कॉच की एक बोतल ली।

बोतल देने के बाद विकास ने रकम मांगी तो अमित ने कहा गाड़ी के पास आ रकम वहीं देते हैं। विकास जैसे ही ठेके से बाहर आया अमित ने उसे पीटना शुरू कर दिया। कार से उतर दोनों युवक भी आ गए और लात घूंसे से विकास को जमकर मारा।

बचाने आए कर्मचारी को भी पीटा

ठेके पर मौजूद दो कर्मचारी जब बचाने के लिए आए तो तीनों ने उन्हें भी पीटा। जाते वक्त धमकी दे गए कि अगली बार रकम मांगी तो जान से मार देंगे। विकास ने पुलिस को बताया कि अमित को वह पहचान सके क्योंकि वह पहले भी शराब खरीद कर ले जा चुका है।

अमित दोनों युवकों के साथ कार में बैठकर चला गया तो गंभीर रूप से घायल विकास को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। वहीं दूसरी ओर अमित ने कहा कि आरोप झूठे हैं, उसका इसी मामले से कोई लेना-देना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.