Move to Jagran APP

Gurugram Crime: हर दिन 10-15 लोगों के हवस का होती थी शिकार, स्पा सेंटर में 14 साल की रिसेप्शनिस्ट का सनसनीखेज खुलासा

Gurugram Crime स्पा सेंटरों की हरकतों से साइबर सिटी शर्मसार हाे रही है। स्पा सेंटर में काम करने वाली एक 14 साल की एक नाबालिग ने बताया कि उसके साथ हर रोज 14-15 लोग दुष्कर्म करते थे। पीड़िता यहां रिसेप्शनिस्ट के रूप में कार्यरत थी।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 07:30 PM (IST)
हर दिन 10-15 लोगों के हवस का होती थी शिकार, स्पा सेंटर में 14 साल की रिसेप्शनिस्ट का सनसनीखेज खुलासा

गुरुग्राम [आदित्य राज]। स्पा सेंटरों की हरकतों से साइबर सिटी शर्मसार हाे रही है। कई स्पा सेंटरों के ऊपर देह व्यापार चलाए जाने के आरोप लग चुके हैं। अब जो मामला सामने आया है उसने शहर के लोगों को हिलाकर रख दिया है। एक स्पा सेंटर के संचालकों ने नौकरी की तलाश में पहुंची 14 साल की नाबालिग को देह व्यापार में झोंक दिया। 

loksabha election banner

दुष्कर्म के बाद बनाया अश्लील वीडियो

पीड़िता ने बताया कि पहले स्पा सेंटर में काम करने वाले दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वायरल करने की धमकी देते हुए हर रोज 10 से 15 लाेगों की सेवा करने के लिए मजबूर कर दिया गया। शक होने पर जब घरवालों ने काम पर जाने से मना किया तो स्पा के तीन संचालक बहाने से बुलाकर उसे एक होटल में ले गए और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर फिर से मारपीट की गई। 

यह भी पढ़ें- Gurugram Crime: गुरुग्राम के स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़, दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

महिला ने दिलाई स्पा सेंटर में नौकरी

जानकारी के मुताबिक, एक महीने पहले दिल्ली की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग काम की तलाश में गुरुग्राम पहुंची थी। उसी दौरान उसे एक महिला मिली। उसने कहा कि वह एक डाक्टर की क्लिनिक में काम दिला देगी। वहां पर नाबालिग ने दो दिन काम किया। इसके बाद उसे हटवा दिया। फिर महिला उसे सोहना रोड स्थित एक माल में संचालित स्पा सेंटर लेकर गई। उसे रिसेप्शनिस्ट की नौकरी देने का आश्वासन दिया गया। तीन युवक मिलकर सेंटर का संचालन करते हैं।

एक महीने तक नाबालिग का किया शोषण

उसी दिन स्पा सेंटर में काम करने वाले दो युवकों ने नाबालिग को अपने हवस का शिकार बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने लगे। वीडियो की आड़ में ब्लैकमेल करते हुए आरोपितों ने लगभग एक महीने तक उससे स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया। स्वजन जब पूछते थे तो बताती थी कि वह एक क्लिनिक में काम करती है। इधर घरवाले क्लिनिक में पहुंचे तो पता चला कि बेटी वहां काम ही नहीं करती है। फिर स्पा सेंटर में काम करने का पता चला। धीरे-धीरे पूरी सच्चाई सामने आ गई। महिला थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बाल कल्याण समिति ने की काउंसिलिंग

नाबालिग पीड़िता की काउंसिलिंग बाल कल्याण समिति की सदस्य सोनिया यादव ने की। काउंसिलिंग के दाैरान यह जानकारी सामने आई कि हो सकता है कि इस तरह की हरकत कई स्पा सेंटरों में की जा रही होगी। नौकरी की तलाश में जो भी युवती या महिला पहुंचती है उनके साथ जबरन दुष्कर्म कर वीडियो बनाया जाता है। फिर उन्हें देह व्यापार में झोंक दिया जाता है।

यह भी पढ़ें- स्पा सेंटर में चल रहा था गलत धंधा, आपतिजनक हालत में पकड़े गए युवक-युवतियां, 7 गिरफ्तार

सोनिया यादव कहती हैं कि सभी थाना पुलिस को अपने स्तर पर छानबीन करनी चाहिए। नाबालिग को देह व्यापार में झोंकने का मामला काफी गंभीर है। आखिर इस तरह की हरकत सामने आने पर कौन किसके ऊपर विश्वास करेगा। बता दें कि पिछले कुछ सालों के दौरान शहर में संचालित 20 से अधिक स्पा सेंटरों के ऊपर देह व्यापार चलाए जाने के आरोप लग चुके हैं। कई संचालक गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इसके बाद भी शिकायत कम होने का नाम नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.