Move to Jagran APP

Gurugram Accident: गुरुग्राम में कंझावला जैसी घटना, कार के नीचे फंसी बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा चालक

गुरुग्राम में दिल्ली के कंझावला जैसी घटना सामने आई है। सेक्टर-62 में तेज गति से आ रही कार की टक्कर लगने से बाइक कार के नीचे फंस गई। नशे में धुत्त कार चालक ने बाइक को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटा। सड़क पर रगड़ते हुए बाइक से चिंगारियां निकलती रही।

By Satyendra SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 02 Feb 2023 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 08:57 PM (IST)
कार के नीचे फंसी बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा चालक

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम के सेक्टर-62 में तेज गति से आ रही कार की टक्कर लगने से एक बाइक कार के नीचे फंस गई। नशे में धुत्त कार चालक ने बाइक को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटा। सड़क पर रगड़ते हुए बाइक से चिंगारियां निकलती रहीं।

बेखौफ होकर चालक दौड़ाता रहा कार

बेखौफ कार चालक अपनी कार को दौड़ाता रहा। लोगों ने कार का पीछा कर उसे रोकने का भी प्रयास किया। हालांकि, कार चालक ने किसी की परवाह किए बिना कार को भगाना जारी रखा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।

गनीमत यह रही कि टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क किनारे गिर गए। अगर वह कार के नीचे बाइक में ही फंस जाते तो दिल्ली के कंझावला जैसा कांड हो जाता। काफी दूर जाने के बाद बाइक जब एक गड्ढे में फंस गई तो गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार ने बाइक में मार दी टक्कर

रिठौज गांव के रहने वाले रोहित तथा ऋतिक बाइक पर सवार होकर बुधवार देर शाम को अपनी कंपनी से गांव रिठौज जा रहे थे। जब वे सेक्टर-62 से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर पहुंचे तो एक होंडा अमेज कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक से दूर जा गिरे, जिसके कारण उसकी जान बच गई।

यह भी पढ़ें- Gurugram Car Fire: द्वारका एक्सप्रेस-वे पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

टक्कर लगने के बाद बाइक गाड़ी के आगे बंपर में फंस गई। कार चालक ने गाड़ी को रोकने की बजाय मौके से भगा लिया, जिसके बाद बाइक सड़क पर रगड़ती गई और चिंगारियां उठती रही। बताया जा रहा है कि आरोपित बाइक को करीब चार किलोमीटर तक घसीटते ले गया। यह भी बताया जा रहा है कि आरोपित गाड़ी चालक नशे में धुत्त था।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया केस

सेक्टर-65 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। बाइक सेक्टर-65 थाना पुलिस के कब्जे में है। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें- "कुरान की कसम खाता हूं, तेरे को छोड़ने वाला नहीं", गुरुग्राम में गोरक्षा प्रमुख को फिर मिली धमकी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.