Move to Jagran APP

देसी रॉकस्टार एमडी ने दिया घर में रहने का संदेश

वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए देसी रॉकस्टार एमडी ने एक गीत के माध्यम से अपने फैंस को लॉकडाउन के दौरान घरों के अंदर रहने का संदेश दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 04:59 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 04:59 PM (IST)
देसी रॉकस्टार एमडी ने दिया  घर में रहने का संदेश
देसी रॉकस्टार एमडी ने दिया घर में रहने का संदेश

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए देसी रॉकस्टार एमडी ने एक गीत के माध्यम से अपने फैंस को लॉकडाउन के दौरान घरों के अंदर रहने का संदेश दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी एमडी के इस संदेशात्मक गीत को रीट्वीट किया है।

loksabha election banner

देसी रॉकस्टार एमडी ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने को लोगों को जागरूक करने के लिए एक गीत गाया है। गीत के बोल 'इस जंग में ना तलवार चलेगी, ना नाम खून से जड़ना है बस एक शर्त पर जीतेंगे हमें घर में रहकर लड़ना है।' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए गीत में कहा गया है, 'वह हाथ जोड़ता देश का राजा, हम सब से उन्हें बहुत बड़ी है आशा, वह एक कहां तक बोझ सहेगा, हम सब को आगे बढ़ना है।'

इस गीत में पुलिसकर्मियों को नमन करते हुए कहा गया कि 'वो पुलिस खड़ी सड़कों पर सारा जिम्मा उनके सर पे है, एक तरफ घर की भी टेंशन देश भी इन पर निर्भर है।' दिन रात चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों के परिवार व बच्चों के बारे में भी इस गीत के माध्यम से चिता व्यक्त की गई है। इसके अलावा हरियाणवी सिगर दिलेर खरकिया और विक्की काजला ने भी इस गीत को सराहा है। स्टेट क्राइम की पुलिस महानिरीक्षक डॉ. राजश्री, आइपीएस अधिकारी पंकज नैन, अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंद्र सिंह और बजरंग पूनिया के अलावा काफी लोगों ने फेसबुक पर इस गीत को शेयर किया है। लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने के लिए जागरूक करने के वास्ते गीत गाया है। सभी अपने-अपने स्तर पर कोरोनावायरस के प्रति जागरूकता फैला रहे हैं। कलाकार होने के नाते गीत के माध्यम से लोगों को संदेश दिया गया है।

एमडी, देसी रॉकस्टार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.