Move to Jagran APP

पाक को मुंहतोड़ जबाव देंगे

जासं, गुड़गांव: केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान को अपनी हरकतों से बाज आना होग

By Edited By: Published: Tue, 07 Oct 2014 03:05 AM (IST)Updated: Mon, 06 Oct 2014 09:19 PM (IST)

जासं, गुड़गांव: केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान को अपनी हरकतों से बाज आना होगा। देश को मोदी की अगुवाई में मजबूत सरकार मिली है, जो हर नापाक हरकत का मुंहतोड़ जबाव देगी।

गृहमंत्री सोमवार को बादशाहपुर विधान सभा क्षेत्र के फरूखनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। संबोधन के दौरान उनके निशाने पर विरोधी दलों से ज्यादा पाकिस्तान ही रहा। उन्होंने जब पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया, तो जनता ने भी तालियां बजाकर उनका पुरजोर समर्थन किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री राव नरवीर भी मौजूद थे। गृहमंत्री ने उम्मीद जताई कि जिस तरह से देश की जनता ने केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार दी है, भाजपा के नेतृत्व में वैसी ही सरकार हरियाणा की जनता प्रदेश में भी देगी। उन्होंने इस बात पर हैरानी भी जताई कि जो लोग 60 वर्षो में कुछ नहीं कर सके, वे 60 दिन में ही हमसे हिसाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा हिसाब तो हरियाणा और महाराष्ट्र की जनता मतदान के माध्यम से देगी। कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों के दौरान कांग्रेस ने धरती, आकाश और पाताल में भारी भ्रष्टाचार मचाकर लोगों के खून- पसीने की कमाई को लूटने का कार्य किया। कांग्रेस सरकार में टूजी स्पेक्ट्रम घोटाला, आदर्श सोसायटी घोटाला, कोयला घोटाला, जमीन घोटाला, कॉमनवेल्थ समेत अनेक ऐसे घोटाले किए, जिससे कांग्रेसी नेताओं की तिजोरियां तो भर गईं, लेकिन देश की साख को विश्व स्तर पर बड़ा धक्का लगा। लेकिन 118 दिन पहले केंद्र में नरेद्र मोदी की सरकार बनी और अबपूरी दुनिया में नए भारत का सूत्रपात हो गया है। भारत को कमजोर आंकने की हिमाकत करने वाले देश अब उभरती भारतीय शक्ति को देखकर घबराने लगे है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.