Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: अभय सिंह चौटाला बोले- 400 पार के नारे वाली BJP को कांग्रेस से उधार लेने पड़ रहे उम्मीदवार

इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव व विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो पूरी मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी और प्रदेश के सभी 10 सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। वे शनिवार को टोहाना की अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा देने वाली भाजपा को आज अपने उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Published: Sun, 31 Mar 2024 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 06:00 AM (IST)
Lok Sabha Election: अभय चौटाला बोले- 400 पार के नारे वाली BJP को कांग्रेस से उधार लेने पड़ रहे उम्मीदवार

संवाद सूत्र, टोहाना/रतिया। इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव व विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो पूरी मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी और प्रदेश के सभी 10 सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। वे शनिवार को टोहाना की अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा देने वाली भाजपा को आज अपने उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे है। ऐसे में उसे कांग्रेस से आए उधार के नेताओं को टिकट देनी पड़ रही है।

सम्मेलन को इनेलो के नए प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने भी संबोधित किया और आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए जोर-शोर से पार्टियों की नीतियों को जनता के बीच ले जाने और उन्हें पार्टी के साथ जोड़ने का आह्वान किया।

प्रदेश की सभी 10 सीटों पर इनेलो मजबूत उम्मीदवारों को उतारेगी 

इनेलो के जिलाध्यक्ष बलविन्द्र कैरों, शहरी जिला प्रधान हरबंस खन्ना, कार्यकारी जिला प्रधान हरि सिंह डांगरा ने पार्टी नेताओं का स्वागत किया। लोकसभा चुनावों को लेकर इनेलो द्वारा शनिवार से अपने अभियान की शुरूआत कर दी गई है।

इसी कड़ी में सुबह जहां इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने टोहाना में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया वहीं दोपहर बाद वे रतिया की जैन समाधि धर्मशाला में भी कार्यकर्ताओं से मिले और लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश का किसान सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रहा है। एक तरफ सरकार सरसों की सरकारी खरीद शुरू करने के दावे कर रही है लेकिन दूसरी तरफ किसान जब मण्डियों में सरसों लेकर जा रहे हैं तो उनकी फसल को नहीं खरीदा जा रहा।

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि सिरसा लोकसभा सीट सहित प्रदेश की सभी 10 सीटों पर इनेलो मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी। आज प्रदेश की जनता इनेलो को तीसरे विकल्प के तौर पर देख रही है।

इस अवसर पर डा. वीरेंद्र सिंह, पूर्व आईएएस देवेंद्र कौशिक, हल्का प्रधान प्रेम सिंह कन्हड़ी, हल्का फतेहाबाद प्रधान जगदीश जैलदार, वरिष्ठ नेता गुरुचरण अमानी, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजपाल सैनी, शहरी अध्यक्ष अमृत सैनी, वरिष्ठ नेत्री सुमनलाता सिवाच, निर्मला नैन, प्रदेश प्रवक्ता विकास मैहता, युवा हलकाधक्ष मक्खन सिंह चांदपुरा, युवा नेता कपिल बंसल, वरुण गोयल सहित अनेक इनेलो नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -

Elvish Yadav News: सांपों के प्रति क्रूरता के मामले में एल्विश और फाजिलपुरिया के विरुद्ध केस दर्ज

Faridabad Crime: होटल पर पुलिस ने की छापेमारी, कई जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले; हिरासत में लिए गए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.