Move to Jagran APP

फरीदाबाद में ईटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, मौके पर मौत

फरीदाबाद में शुक्रवार रात ग्राम फफूंड़ा के पास ईटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान ग्राम पन्हैडा खुर्द निवासी शेर सिंह के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 25 Mar 2023 08:12 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 08:12 AM (IST)
फरीदाबाद में ईटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, मौके पर मौत
फरीदाबाद में ईटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला।

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता।  मोहना रोड पर गांव फफूंडा के पास किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल चालक शेर सिंह को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी गांव के एक किशाेर की 15 दिन पहले ईंटों से भरे ट्रैक्ट्र-ट्राली द्वारा कुचलने से मौत हो गई।

loksabha election banner

गांव पन्हैड़ा खुर्द का रहने वाला 37 वर्षीय शेर सिंह एक निजी स्कूल में बस चालक लगा हुआ था। वह शुक्रवार की रात को साढ़े सात बजे ड्यूटी से घर के लिए जा रहा था। जब वह मोहना रोड पर गांव फफूंडा के पास पहुंचा, तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे सीधी टक्कर मार दी। वह टक्कर लगने से नीचे गिर गया और वाहन ने उसे व उसकी मोटरसाइकिल को कुचल दिया। शेर सिंह की मौके पर मौत हो गई और मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चालक वाहन को लेकर भागने में सफल हो गया। इसके बारे में उसके स्वजन और ग्रामीणों को जब पता चला, तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर जाम लगा दिया।

रात को सड़क पर दोनों तरफ तीन-तीन किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीएम त्रिलोक चंद, तिगांव सहायक पुलिस आयुक्त सुखवीर सिंह, दयालपुर उपतहसील के नायब तहसीलदार उमेश कुमार, थाना सदर प्रभारी महेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने इस दौरान पुलिस के साथ अभद्रता भी की। ग्रामीण गांव में नाकेबंदी लगाने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि उनके गांव में सड़क दुर्घटना में 15 दिन के अंदर ये दूसरी मौत है। इससे पहले 14 मार्च को गांव का 12 वर्षीय किशोर यश जब अपने पिता हरकेश के साथ सुबह घूमने के लिए जा रहा था, तो उसे ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी तरह से शेर सिंह की मौत हो गई। पुलिस यहां पर तेज गति और ओवरलोड़ चलने वाले ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ग्रामीण मृतक शेर सिंह की पत्नी को गांव के ही सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी की नौकरी दिए जाने की मांग कर रहे थे।

ग्रामीणों की बात को सुनने के बाद एसडीएम त्रिलोक चंद ने कहा कि यदि पंचायत प्रस्ताव पारित कर देगी, तो मृतक शेर सिंह की पत्नी को स्कूल में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी लगा दिया जाएगा। गांव में सड़क पर नाकेबंदी कर दी जाएगी, ताकि भविष्य में फिर इस तरह की घटना न घटे। एसडीएम की इन बातों को सुनने के बाद ग्रामीणों ने मौके पर जाम को खोल दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया। थाना सदर प्रभारी महेंद्र कुमार का कहना है मृतक के भाई मान सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.