Move to Jagran APP

Bhiwani News: दुकानदार को फोन करके मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी, फिर लॉरेंस का नाम लेकर...

भिवानी जिले के दिनोद गेट चौकी पुलिस निवासी एक दुकानदार को फोन कर उससे 20 लाख रुपये की डिमांड की गई। हद तो तब हो गई जब आरोपी ने दुकानदार को दो दिन में तीन बार फोन कॉल किया। बाद में उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी गई। जिसके बाद दुकानदार ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

By Navneet Navneet Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 31 Mar 2024 05:37 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 05:37 PM (IST)
Bhiwani Crime: दुकानदार को फोन करके मांगे 20 लाख, लॉरेंस का नाम लेकर काट दिया फोन। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, भिवानी। दिनोद गेट चौकी पुलिस क्षेत्र (Bhiwani Police) निवासी एक दुकानदार को फोन पर 20 पेटी यानी 20 लाख रुपये की डिमांड करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने दुकानदार के पास दो दिन में तीन बार कॉल की और लॉरेंस ( Lawrence Bishnoi)  का नाम लेकर फोन काट दिया।

loksabha election banner

दुकानदार को परिवार सहित जान से मारने की मिली धमकी

परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने पर दुकानदार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। दिनोद गेट चौकी पुलिस को दी शिकायत में शिव नगर निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी जोगी वाला मंदिर के सामने दुकान है। उसके पास 28 मार्च को शाम साढ़े छह बजे एक कॉल आई।

20 पेटी नहीं दी तो गोली मार दूंगा-फोन करने वाला आरोपी

फोन करने वाले ने खुद का नाम सुल्तान बताया। उसने कहा कि 20 पेटी का इंतजाम कर ले और रुपये लेने के लिए गोलु नाम का एक युवक आएगा। अगर 20 पेटी नहीं दी तो गोली मार दूंगा और कहा कि लॉरेंस का नाम तो सुना ही होगा। यह कहकर उसने फोन काट दिया।

यह भी पढ़ें: करोड़ों के बुढ़ापा पेंशन के घोटाले में नपेंगे आधा दर्जन विभागों के अधिकारी, सीएम नायब सैनी ने कार्रवाई को दी रफ्तार

पुलिस ने इस संबंध में केस किया दर्ज

उसने कॉल पर मिली धमकी पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद रात को पौने नौ बजे फिर से कॉल आई और कहा कि क्या विचार किया। अगर रुपये नहीं दिए तो दुकान मत खोलना।

इसके बाद 29 मार्च को रात करीब 10 बजे फिर उसके पास फोन आया और उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस संबंध में जान से मारने की धमकी देने सहित संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज (Bhiwani Crime News) किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Karnal Accident: हाईवे किनारे खड़े चार बच्चों को कैंटर चालक ने कुचला, दो की मौत; दो गंभीर रूप से घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.