Move to Jagran APP

पैरोल पर छूटने के बाद बोले चौटाला, एसवाइएल खुदाई के लिए तैयार हो जाएं कार्यकर्ता

जेबीटी भर्ती घोटाले में पैरोल पर छूटने के बाद इनेलो नेता ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं को एसवाइएल नहर की खुदाई के लिए पूरी तरह तैयार रहने को कहा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 12 Feb 2017 06:48 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2017 07:12 PM (IST)
पैरोल पर छूटने के बाद बोले चौटाला, एसवाइएल खुदाई के लिए तैयार हो जाएं कार्यकर्ता
पैरोल पर छूटने के बाद बोले चौटाला, एसवाइएल खुदाई के लिए तैयार हो जाएं कार्यकर्ता

जेएनएन, बहादुरगढ़। जेबीटी भर्ती घोटाले में जेल में बंद इनेलो नेता व पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पर छूटने के बाद रविवार को सिरसा जाते वक्त कुछ देर के लिए बहादुरगढ़ में रुके और यहां कार्यकर्ताओं का हालचाल जाना। चौटाला ने कार्यकर्ताओं को एसवाइएल के मुद्दे पर तैयारियों में जुट जाने को कहा। उन्होंने कहा कि एसवाइएल नहर की खुदाई के लिए कार्यकर्ता तैयार रहें। बता दें, इनेलो ने 23 फरवरी से एसवाइएल की खुदाई करने का एलान किया है।

loksabha election banner

इस नहर को लेकर पंजाब व हरियाणा में विवाद है। कोर्ट हालांकि इस मामले में हरियाणा के पक्ष में फैसला दे चुका है, लेकिन पंजाब इस मामले में अड़ियल रवैया अपनाए हुए है। पंजाब का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर एसवाइएल का निर्माण नहीं होने देगा। यही कारण है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में किसी भी दल का हरियाणा का नेता पंजाब में किसी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए नहीं गया।

यह भी पढें: जाट आंदोलन: डील तय पर गैर जाटों को नाराज नहीं करना चाहती सरकार

बहादुरगढ़ में कुछ देर के लिए रुके चौटाला ने कार्यकर्ताओं का सुख दुख जाना। उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में कार्यकर्ताओं से पूछा कि घर परिवार में सब कुशलमंगल है। फसलें ठीक तो हैं। युवाओं ने ओमप्रकाष चौटाला के साथ जमकर सेल्फी भी ली। हालांकि चौटाला ये भी कहते रहे कि फोटो खिंचवाना मना है।

यह भी पढ़ें: जाट आंदोलन: सरकार से वार्ता बेनतीजा, बने बेहतर माहौल से जल्द हल की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.