जेएनएन, अंबाला। एक युवक ने महज पांच हजार रुपये के लिए अपने दोस्‍त को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। इससे उसकी मौत हो गई। घटना जिले के फड़ौली गांव  की है। गांव के खेत में बने कमरे में बृजेश नामक युवक ने अपने दोस्त सरोज कुमार को कुल्हाड़ी से काट डाला। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना देर रात की है। रविवार सुबह खेत मालिक वहां पहुंचा तो कमरे के बाहर ताला लगा था। बाहर खून देखकर उसने परिजनों और पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद सीआइए-2 व पड़ाव थाना पुलिस और फिगर प्रिंट एक्सपर्ट, सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौके का जायजा लिया। किसान की शिकायत पर पड़ाव थाना पुलिस ने बृजेश के खिलाफ  हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बिहार के दरभंगा वासी सरोज कुमार करीब 20 साल से यहां रहता था और उसका आधार कार्ड भी खेत मालिक के पते पर बना हुआ है। बृजेश दिल्ली का रहने वाला है। दोनों फड़ौली गांव के किसान कुलविंद्र सिंह के खेतों में काम करते थे। सरोज ने बृजेश से चार-पांच हजार रुपये उधार लिये थे। इसको लेकर दोनों में कई दिन से विवाद चल रहा था।

शनिवार शाम को कुलविंद्र सिंह ने दोनों में समझौता करा दिया था। इसके बाद सरोज व बृजेश ने कमरे में शराब पी। इसी बीच दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान बृजेश ने कमरे में रखी कुल्हाड़ी से सरोज के सिर व गर्दन पर कई वार कर दिए। उसे लहूलुहान छोड़ बृजेश वहां से फरार हो गया। बृजेश ने सरोज का मोबाइल भी तोड़ दिया।  पुलिस ने टूटा हुआ मोबाइल फोन, कुल्हाड़ी और शराब की बोतल कब्जे में ले ली।

--------

'' बंद कमरे में सरोज की लाश मिली है और उसका दोस्त बृजेश फरार है। मौके पर कुल्हाड़ी व अन्य कई सुबूत मिले हैं। हत्या का केस दर्ज कर अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी गई है।

                                                                                         - भूषण दास, पड़ाव थाना प्रभारी, अंबाला।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस