Move to Jagran APP

Haryana Accident: ट्राले से टकराई पुलिस की बोलेरो गाड़ी, एक पुलिसकर्मी की मौत, दो आरोपितों सहित छह घायल

हरियाणा के अंबाला-नारनौल नेशनल हाईवे 152डी पर सड़क पर खड़े दुर्घटनाग्रस्त ट्राले से पुलिस की बोलेरो गाड़ी टकरा गई। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। वहीं दो आरोपितों सहित छह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Mon, 23 Jan 2023 01:17 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 01:17 PM (IST)
Haryana Accident: ट्राले से टकराई पुलिस की बोलेरो गाड़ी, एक पुलिसकर्मी की मौत, दो आरोपितों सहित छह घायल
ट्राले से टकराई पुलिस की बोलेरो गाड़ी, एक पुलिसकर्मी की मौत, दो आरोपितों सहित छह घायल

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : अंबाला-नारनौल नेशनल हाईवे 152डी पर सोमवार सुबह गांव चिड़िया के समीप पुलिस की बोलेरो गाड़ी सड़क पर खड़े दुर्घटनाग्रस्त ट्राले से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। वहीं बोलेरो सवार चार पुलिसकर्मी तथा दो आरोपित गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि धुंध के कारण यह हादसा हुआ है।

loksabha election banner

Ambala News: धीन के तालाब में गंदगी का ढेर, पशु अस्पताल भी जर्जर

हादसे की जानकारी मिलते ही नारनौल पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण भी दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंची। झोझू कलां थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ जिले की कनीना सदर थाना पुलिस ने गांव सेहलंग स्थित महेंद्रगढ़ केंद्रीय सहकारी बैंक शाखा में चोरी मामले में गांव पोता निवासी रोहित व हरजीत को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में आगामी जांच के लिए कनीना थाना पुलिस सोमवार सुबह दोनों आरोपितों को पुलिस के सरकारी वाहन में पंजाब के लुधियाना लेकर ले जा रही थी।

सोमवार सुबह करीब आठ बजे जब टीम नेशनल हाईवे 152डी पर गांव चिड़िया के समीप पहुंची तो उनकी बोलेरो कार सड़क पर खड़े एक दुर्घटनाग्रस्त ट्राले से टकरा गई। हादसे में बोलेरो चालक ईएचसी संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बोलेरो सवार कनीना थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर हरीश कुमार, एएसआइ बाबू लाल, ईएचसी अमित कुमार, कांस्टेबल राजेश कुमार तथा दोनों आरोपित रोहित व हरजीत भी घायल हो गए।

हादसे की जानकारी पाकर झोझू कलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि ट्राला ड्राइवर सचिन को भी घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नारनौल एसपी पहुंचे दादरी

हादसे की जानकारी पाकर नारनौल के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण पुलिस टीम के साथ दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचे। वहीं दादरी डीएसपी हेडक्वार्टर विरेंद्र सिंह भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पुलिस टीमों ने घायलों से बात की। दादरी के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अन्य घायलों को भी रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है।

एक पुलिसकर्मी की मौत : डीएसपी विरेंद्र सिंह

दादरी डीएसपी हेडक्वार्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस की बोलेरो गाड़ी सड़क पर खड़े दुर्घटनाग्रस्त ट्राले से टकरा गई। उन्होंने बताया कि घायलों को रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Haryana News: गणतंत्र दिवस समारोह पर सुरक्षा को लेकर जीआरपी ने की स्टेशन व ट्रेनों में सघन चेकिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.