Move to Jagran APP

Salman Khan Firing Case: गोलीबारी में इस्तेमाल की गई पिस्तौल की तलाश में सूरत पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, तापी नदी की ली तलाशी

Salman Khan Firing Case मुंबई अपराध शाखा की एक टीम ( Mumbai crime branch team ) ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ( Superstar Salman Khan ) के आवास के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी करने के लिए दो लोगों द्वारा इस्तेमाल की गई पिस्तौल को बरामद करने के लिए सोमवार को गुजरात के सूरत शहर में तापी नदी में तलाशी शुरू की।

By Agency Edited By: Babli Kumari Mon, 22 Apr 2024 03:27 PM (IST)
Salman Khan Firing Case: गोलीबारी में इस्तेमाल की गई पिस्तौल की तलाश में सूरत पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, तापी नदी की ली तलाशी
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ( फाइल फोटो )

पीटीआई, सूरत। Salman Khan Firing Case: 14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर (गैलक्सी अपार्टमेंट) के बाहर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है। इस मामले को लेकर अब पुलिस सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है और हर जांच में एक नया खुलासा पुलिस कर रही है। फायरिंग के मामले में अब मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम सूरत पहुंच चुकी है। 

क्राइम ब्रांच की टीम कथित तौर पर गोलीबारी करने के लिए दो लोगों द्वारा इस्तेमाल की गई पिस्तौल को बरामद करने के लिए सोमवार को गुजरात के सूरत शहर में तापी नदी में तलाशी शुरू की। सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए दो आरोपी- विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने हथियार को एक रेलवे पुल से तापी नदी में फेंक दिया था। जब वे गोलीबारी की घटना के बाद मुंबई से सड़क मार्ग से सूरत पहुंचने के बाद ट्रेन से भुज की ओर भाग रहे थे।

14 अप्रैल को हुई थी गोलीबारी की घटना 

दोनों आरोपी ने कथित तौर पर 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय खान के घर के बाहर गोलीबारी की और फिर मोटरसाइकिल पर मौके से भाग गए। CCTV फुटेज के आधार पर, उन्हें 16 अप्रैल को मुंबई और कच्छ पुलिस की संयुक्त टीमों द्वारा गुजरात के भुज शहर के पास माता नो मध में एक मंदिर परिसर से पकड़ा गया था। बाद में उन्हें आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया।

बंदूक को बरामद करने के लिए सूरत गई मुंबई पुलिस

सूरत पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, "मुंबई पुलिस की एक टीम सलमान खान के आवास पर फायरिंग के लिए दो लोगों द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक को बरामद करने के लिए सूरत आई है। हमारी टीमें हथियार बरामद करने में मुंबई पुलिस की सहायता कर रही हैं।"

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: वोटिंग से पहले ही BJP ने जीत ली ये लोकसभा सीट, पढ़ें क्या है इसके पीछे का कारण