Move to Jagran APP

देश में नहीं थम रहे कार एक्सीडेंट! अब सूरत में Car ने लोगों में मारी टक्कर, आठ साल के बच्चे सहित पिता-चाचा की मौत

देश में एकाएक कार से टक्कर मारने और उसमें लोगों की मौत होने की घटनाएं बढ़ गई हैं। महाराष्ट्र के पुणे में कार एक्सीडेंट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि शनिवार को गुजरात के बड़े शहर सूरत में भी भीषण कार दुर्घटना सामने आई है। सूरत में कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को टक्कर मार दी जिसमें तीन लोगों की मौत और चार घायल हो गए।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Sat, 08 Jun 2024 05:50 PM (IST)
दुर्घटना में आठ साल के बच्चे सहित पिता-चाचा की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, सूरत। देश में एकाएक कार से टक्कर मारने और उसमें लोगों की मौत होने की घटनाएं बढ़ गई हैं। महाराष्ट्र के पुणे में कार एक्सीडेंट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि शनिवार को गुजरात के बड़े शहर सूरत में भी भीषण कार दुर्घटना सामने आई है।

दरअसल, सूरत शहर में एक कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। उत्राण पुलिस थाने के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे शहर के बाहरी रिंग रोड पर हुई।

दुर्घटना में आठ साल के बच्चे सहित पिता-चाचा की मौत

पुलिस ने कहा, "ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से कार सड़क से उतर गई और सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया।" अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में एक आठ वर्षीय बच्चा वियान, उसके 40 साल के पिता देवेश वाग्झानी और 32 साल के चाचा संकेत बावरिया की मौत हो गई।

कार चालक को अचानक से झपकी आई

पुलिस के मुताबिक, अहमदाबाद से आ रही कार चालक को अचानक से झपकी आ गई। उन्होंने कहा, "जब ड्राइवर को अचानक होश आया तो उसने सतर्क होने की कोशिश की, इसपर उसने कार में ब्रेक लगाने के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया। कार तेजी से आगे बढ़ी और सड़क किनारे बैठे लोगों को कूचल दिया।"

बच्चे और चाचा की मौके पर ही मौत

पुलिस ने आगे बताया कि बच्चे और उसके चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, चार घायलों का इलाज चल रहा है और उनमें से एक की हालत गंभीर है। कार ने घटनास्थल पर खड़े दो दोपहिया वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने 40 साल के कार चालक यज्ञेश गोहिल को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: राजकोट गेमिंग जोन में पिछले साल भी लगी थी आग, उच्‍च न्‍यायालय में मनपा ने अपने शपथ पत्र में और क्या कुछ कहा?