Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव से पहले AAP को लगा बड़ा झटका, इन दो नेताओं ने कहा अलविदा

लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को गुजरात में बड़ा झटका लगा है। सूरत के दो बड़े नेताओं ने बुधवार को आम आदमी पार्टी को अलविदा कह दिया। अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीय ने अलग-अलग कारण बताते हुए पार्टी से इस्तीफा दिया। अल्पेश कथीरिया ने कहा कि पार्टी से हमारी कोई नाराजगी नहीं है और न ही कोई शिकायत है।

By Jagran News Edited By: Anurag GuptaThu, 18 Apr 2024 04:56 PM (IST)
अल्पेश कथीरिया ने AAP को कहा अलविदा (फोटो: जागरण)

जेएनएन, अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को गुजरात में बड़ा झटका लगा है। सूरत के दो बड़े नेताओं ने बुधवार को आम आदमी पार्टी को अलविदा कह दिया। अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीय ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष इसुदान गढ़वी को अपना इस्तीफा भेज दिया।

अल्पेश कथीरिया ने क्या कुछ कहा

अल्पेश कथीरिया ने कहा कि पार्टी से हमारी कोई नाराजगी नहीं है और न ही कोई शिकायत है। हम लंबे समय तक निष्क्रिय थे। सनद रहे कि अल्पेश कथीरिया ने साल 2022 में कुमार कनानी के खिलाफ चुनाव लड़ा था, जबकि धार्मिक मालवीय ने ओलपाड सीट से अपनी किस्मत आजमाई थी।

यह भी पढ़ें: चुनाव प्रचार में उतरेंगी सुनीता केजरीवाल, स्टार प्रचारकों में जेल में बंद तीनों नेताओं के नाम, कोर्ट से ली जाएगी अनुमति

आम आदमी पार्टी को अलविदा कहते हुए दोनों नेताओं ने अपनी-अपनी वजहें भी साझा कीं। धार्मिक मालवीय ने सामाजिक कारणों से इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा कि हम काफी समय से सक्रिय नहीं हैं। पार्टी के अच्छे कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता मिले। ऐसे में हमने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहने की वजह से हम राजनीतिक कार्यों में मदद नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में यह निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें: गुजरात में दिग्‍गजों की मौजूदगी में गेनीबेन और डॉ रेखा की चर्चा, दो सामान्‍य परिवारों की प्रभावशाली महिलाएं मैदान में