Move to Jagran APP

Heart Attack: राजकोट में क्रिकेट खेलते हुए एक और की मौत, बैटिंग के बाद बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान हुई मौत

Heart Attack in Rajkot 45 साल के मयूर मकवाना अपने दोस्तों के साथ राजकोट के रेस कोर्स में क्रिकेट खेलने गए थे। क्रिकेट खेलते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें राजकोट सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उपस्थित चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Sun, 19 Mar 2023 01:03 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 01:03 PM (IST)
Heart Attack: राजकोट में क्रिकेट खेलते हुए एक और की मौत, बैटिंग के बाद बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान हुई मौत
राजकोट में क्रिकेट खेलते हुए एक और की मौत (फोटो- गुजराती जागरण)

राजकोट, जागरण डेस्क। Rajkot Heart Attack News: गुजरात में हार्ट अटैक से होने वाली मौतों में इजाफा हो रहा है। कल दाहोद में एक शादी समारोह के दौरान एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। वहीं आज खबर आ रही है कि राजकोट में क्रिकेट खेल रहे एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

loksabha election banner

45 साल के मयूर मकवाना अपने दोस्तों के साथ राजकोट के रेस कोर्स में क्रिकेट खेलने गए थे। क्रिकेट खेलते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। बाद में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें राजकोट सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उपस्थित चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में मातम पसर गया है।

मयूर मकवाना कई सालों से खेल रहे थे क्रिकेट 

मयूर मकवाना के परिजनों ने बताया है कि मयूर सुबह क्रिकेट खेलने गया था। खेल के दौरान उनका  दांव आ गया था और वह वहीं खड़े थे। वहां उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई और वे गिर पड़े। उन्हें  तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया और वहां से सिविल अस्पताल लाया गया। मृतक 45 वर्ष का था और सोनी कंपनी में कार्यरत था। उनके बच्चों में एक बेटा और एक बेटी है। वह पिछले कई सालों से क्रिकेट खेल रहे थे। वह हर रविवार को क्रिकेट खेलने जाते थे।

60 दिनों में कुल 6 युवाओं की हार्ट अटैक से मौत

गौरतलब है कि पिछले डेढ़ महीने में खेलते समय हार्ट अटैक की यह आठवीं घटना है। राजकोट की बात करें तो पिछले 60 दिनों में कुल 6 युवाओं की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है। जिसमें 5 युवकों को क्रिकेट खेलते समय हार्ट अटैक आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.