अहमदाबाद, एएनआई। ओलिंपिक में गोल्ड जीत कर करोड़ों देशवासियों का दिल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने एक बार फिर लोगों का दिल जीता। इस बार नीरज ने गुजरात वासियों के साथ जमकर गरबा खेला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मौका था, नवरात्रि के मौके पर वडोदरा में आयोजित गरबा समारोह का। आयोजन में गोल्डन बॉय नीरज एक अलग ही अंदाज में नजर आए। नीरज चोपड़ा गुजरात में आज से शुरू होने जा रहे 36वें राष्ट्रीय खेलों में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे।

नीरज चोपड़ा ने किया जमकर डांस 

वडोदरा में आयोजित गरबा समारोह में नीरज चोपड़ा के साथ कमेंटेटर चारु शर्मा भी शामिल हुए। सभी हस्तियों ने लोगों के साथ खूब डांस किया, जहां एक तरफ नीरज ने लोगों के साथ गरबा किया तो वही दूसरी ओर फैंस ने नीरज के साथ खूब सेल्फी भी ली। नीरज का गरबा खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर गुजरात में होने वाला गरबा पूरे विश्व में प्रसिद्ध है।

नरेंद्र मोदी करेंगे राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन

बता दें कि गुजरात में होने जा रहे 36वें राष्ट्रीय खेलों (36th National Games) की तैयारियां पूरी हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज यानी गुरुवार को अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में नेशनल गेम्स का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन के मौके पर ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पीवी सिंधु (PV Sindhu) मौजूद रहेंगी।

पहली बार हो रहे हैं गुजरात में 

नेशनल गेम्स के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय खेलों में भाग लेने वाले देश भर के सभी एथलीटों को संबोधित करेंगे। उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी शामिल होंगे। बता दें कि राष्ट्रीय खेल गुजरात में पहली बार हो रहे हैं। इसका आयोजन 29 सितंबर से 12 अक्टूबर 2022 तक किया जाएगा।

देश भर के लगभग 15000 खिलाड़ी, कोच और अधिकारी लगभग 36 खेलों में भाग लेंगे, जिससे यह अब तक का सबसे बड़ा राष्ट्रीय खेल बन जाएगा। इन खेलों का आयोजन गुजरात के 6 बड़े शहरों में होने वाला है जिसमे - अहमदाबाद, गांधीनगर, सूरत, वडोदरा, राजकोट और भावनगर शामिल होंगे।

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट