Move to Jagran APP

Gujarat Crime News: जामनगर के स्कूल में दो छात्रों के साथ हुआ यौन उत्पीड़न, आरोप में संगीत शिक्षक पर मामला दर्ज

Gujarat Crime News गुजरात के जामनगर जिले से बच्चों के साथ छेड़छाड़ की खबर सामने आ रही है। जामनगर जिले के एक स्कूल में एक अस्थायी संगीत शिक्षक ने दो छात्रों के साथ छेड़छाड़ किया। छात्रों के साथ हुए छेड़छाड़ के आरोप में अस्थायी संगीत शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक इस घटना को स्कूल में अंजाम दिया।

By Agency Edited By: Babli Kumari Tue, 14 May 2024 05:28 PM (IST)
Gujarat Crime News: जामनगर के स्कूल में दो छात्रों के साथ हुआ यौन उत्पीड़न, आरोप में संगीत शिक्षक पर मामला दर्ज
गुजरात के जामनगर जिले के एक स्कूल में दो छात्रों के साथ हुआ छेड़छाड़ (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, जामनगर। गुजरात के जामनगर जिले के एक स्कूल में दो छात्रों से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में एक अस्थायी संगीत शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बालाचडी गांव के एक स्कूल में हुई।

जोडिया पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीएल जाला ने कहा कि आरोपी, राजस्थान के जोधपुर का एक 'बैंडमास्टर' है, जिसे स्कूल प्रबंधन ने छात्रों को संगीत वाद्ययंत्र सिखाने के लिए 15 दिनों के लिए काम पर रखा था। उन्होंने कहा, "12 साल की उम्र के दो छात्रों ने हाल ही में स्कूल अधिकारियों से शिकायत की थी कि आरोपी ने संगीत कक्षा के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ था।"

बच्चों ने अपने माता-पिता को किया सूचित 

जानकारी में बताया गया कि आरोपियों ने लड़कों को कुछ भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।ज़ाला ने कहा कि हालांकि, लड़कों ने अपने माता-पिता और अन्य शिक्षकों को सूचित किया और स्कूल के प्रिंसिपल ने जोडिया पुलिस स्टेशन से संपर्क किया।

POCSO के तहत प्राथमिकी दर्ज

अधिकारी ने कहा कि उनकी शिकायत के आधार पर, हमने डांगी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि जामनगर में मौजूद आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- Gujarat News: नर्मदा नदी में डूबे 7 युवक, घूमने आए थे पोइचा गांव; सभी सूरत के रहने वाले