Move to Jagran APP

Gujarat: सूरत के वेडरोड इलाके में कुत्ते ने किया बच्ची पर हमला, गंभीर रूप से घायल हुई लड़की

सूरत के वेडरोड इलाके में कुत्ते के हमले में एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। कुत्ते के आतंक की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज भी कैद हो गई है। कुत्ते ने बच्ची को काटा और उसका हाथ जख्मी कर दिया। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaSat, 04 Feb 2023 03:07 PM (IST)
Gujarat: सूरत के वेडरोड इलाके में कुत्ते ने किया बच्ची पर हमला, गंभीर रूप से घायल हुई लड़की
सूरत के वेडरोड इलाके में कुत्ते ने किया बच्ची पर हमला

गांधीनगर, ऑनलाइन डेस्क। देश के अलग अलग हिस्सों में हुई आवारा कुत्तों की घटना की तरह ही एक बार फिर सूरत शहर से आवारा कुत्तों का आतंक सामने आया है। सूरत के वेडरोड इलाके में कुत्ते के हमले में एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। कुत्ते के आतंक की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज भी कैद हो गई है। कुत्ते ने बच्ची को काटा और उसका हाथ जख्मी कर दिया।

12 घंटे में कुत्ते के हमले से 3 बच्चों समेत करीब 7 लोग घायल

सूरत के वेडरोड इतवाला चॉल इलाके में खेल रही एक बच्ची को आवारा कुत्ते ने नोच बेहरहमी से नोच डाला है। जिससे बच्ची के हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यही नही पिछले 12 घंटे में इसी इलाके में 3 बच्चों समेत करीब 7 लोगों को कुत्तों ने काटा है। उधर, यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

गंभीर रूप से घायल हुई बच्ची

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुत्ता भाग रहा है और लड़की उसके सामने आ जाती है और कुत्ता लड़की पर हमला कर देता है। जब बच्ची कुत्तों को खाना खिलाने के लिए पुचकार रही थी। कुत्ते के हमले के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने दौड़कर कुत्तों को भगाया भी था लेकिन बच्ची जबतक घायल हो गई थी। बताया गया कि कुत्तों को खाना खिलाते समय बच्ची के हाथ में गंभीर चोट लग गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़े- Fact Check : आतिशबाजी के वायरल वीडियो का शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ से कोई संबंध नहीं, वायरल दावा गलत

वराछा अश्विनी कुमार रोड पर भी कुत्ते ने मचाया था आतंक

वेडरोड के अलावा कुछ दिन पहले इसी तरह की घटना वराछा अश्विनी कुमार रोड के पास हुई थी। जहां एक कुत्ते ने एक बच्ची को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उस समय नगर निगम द्वारा ऐसे आवारा कुत्तों को लेकर किए गए कार्य पर कई तरह के सवाल भी खड़े किए गए थे।

यह भी पढ़े- Bill Gates Roti Video: बिल गेट्स ने बिहारी स्टाइल में बनाई रोटी तो पीएम मोदी ने की तारीफ, नए सुझाव भी दिए