अहमदाबाद, संवाद सूत्र। love affair. गुजरात व मध्य प्रदेश के सीमावती गांव में प्रेम प्रकरण के चलते अपने प्रेमी के साथ भागी किशोरी को परिजनों व गांव वालों ने बेरहमी से पीटा। उसके बाल और कपड़े नोचे गए। बचाव में आए उसके पिता की भी बेरहमी से पिटाई की गई।

घटना छोटाउदयपुर जिले की रंगपुर थाना क्षेत्र की है। बुधवार सुबह घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर 15 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। रंगपुर थाने के पीआई वसावा ने बताया कि कोलबोकडिया गांव में अपने मौसी के साथ वाली एक 17 वर्षीय किशोरी गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। दोनों छिप-छिप कर मिलते थे। कुछ दिनों पहले दोनों घर से भाग गए थे। इस बारे में जब भीलवंड गांव में रहने वाले किशोरी के चाचा और अन्य परिजनों को पता चला तो सभी लोग किशोरी की तलाश में जुट गए थे। बीते गुरुवार को मध्य प्रदेश के एक गांव से किशोरी को खोज निकाला और उसे भीलवंट गांव लाया गया। भीलवंड गांव में युवती को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद गांव वालों ने किशोरी को गांव के बाहर ले गए और लाठियों से बेरहमी से पीटा। आरोपियों ने किशोरी के बाल व कपड़े भी नोचे। पीड़िता के पिता बचाव में आए तो उसे भी बेरहमी से पीटा गया।

रंगपुर थाने के पीआई वसावा ने बताया कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की टीम कोलबोकडिया गांव पहुंची। जहां पीड़िता और उसके पिता से घटना के बारे में पूछताछ की। शिकायत के बाद पुलिस ने भीलवंड गांव के करीब 15 लोगों को गिरफ्तार किया। इन लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं व पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया है। सरकार की गाइट लाइन के मुताबिक आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद कोरोना की जांच आवश्यक है, जिससे आरोपियों को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Edited By: Sachin Kumar Mishra